logo-image

Viral: रोटी की खातिर धूल मिट्टी में सन रहा मजदूर, तस्वीरें कर रहीं दंग

Social Media Viral Video

Updated on: 12 Dec 2022, 07:53 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: कहते हैं पेट बड़ी चीज है, इस धरती पर इंसान ने जन्म तो लिया है लेकिन पेट भरने के लिए ही वह असल में सारे जतन करता है. एक अच्छी नौकरी का उद्देश्य भी खुद का पेट पालना और अच्छा जीवन जीना ही होता है. तभी कहते हैं हर कोई खाने के लिए कमा रहा है और इसके लिए एक शख्स अपनी हर कोशिश करता है. कई बार यह इतना भी आसान नहीं होता. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इन पंक्तियों का असली मतलब समझ आ रहा है. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो को देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपके दिल को छू सकता है.

आप भी देखिए रोटी के लिए एक मजदूर की मेहनत

ये भी देखिएः Viral: बुजुर्ग शख्स पब्लिक प्लेस में पत्नी संग करना चाहता था ऐसा! कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मजदूर काम करता दिखाई दे रहा है. हैरानी भरा तो यह कि मजदूर एक के बाद एक ईंट अपने सर पर लादे जा रहा है ताकि एक बार में ज्यादा काम हो सके, यही नहीं ऐसा करते हुए वह धूल मिट्टी से बुरी तरह सन भी रहा है. देखने पर लगता है मानो वह रोटी का मोल सबसे बढ़ कर आंक रहा हो.

सोशल मीडिया यूजर्स का पसीज रहा दिल

वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को भी इमोशनल कर रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया गया है. लिखा गया है, "अपने परिवार को छांव देने के लिए एक पिता धूप में जलता है"सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को कुछ ही घंटों पहले अपलोड किया गया है. अब तक वीडियो को 33 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी देखिएः Viral: रात के अंधेरे में बिलख रहा बच्चा! कारण सुन, उड़ गए पापा के होश