logo-image

कार विंडो से झांक रही थी बच्ची! रोड पर हुई धड़ाम, रोंगटे खड़े कर रहा वीडियो

Social Media Viral Video little Girl Falls Out Of Car: वीडियो (Social Media Viral Video little Girl Falls Out Of Car) को देख आप भी एक पल के लिए चौंक सकते हैं. इस वीडियो में एक छोटी बच्ची चलती कार से बाहर गिर जाती है.

Updated on: 04 Aug 2022, 03:58 PM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video little Girl Falls Out Of Car: सोशल मीडिया पर कार चालक की लापरवाही का एक वीडियो (Social Media Viral Video little Girl Falls Out Of Car) तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Social Media Viral Video little Girl Falls Out Of Car) को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी दांतों तले उंगली दबा रहे हैं. दरअसल वीडियो (Social Media Viral Video little Girl Falls Out Of Car) को देख आप भी एक पल के लिए चौंक सकते हैं. इस वीडियो में एक छोटी बच्ची चलती कार से बाहर गिर जाती है. हद तो तब हो जाती है जब बच्ची के कार से गिरने की भनक कार ड्राइवर तक को नहीं लग पाती और वह आगे बढ़ जाता है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

कार विंडो से झांक रही थी बच्ची रोड पर हुई धड़ाम 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो (Social Media Viral Video little Girl Falls Out Of Car) चीन (China Viral Video)का बताया जा रहा है. 45 सेकंड के इस वीडियो में दिखाया जाता है कि एक छोटी बच्ची चलती कार की विंडो से बाहर झांक रही है. तभी अचानक बच्ची कार की विंडो से बाहर रोड पर गिर जाती है. बच्ची तो रोड पर गिर जाती है लेकिन जिस कार में वह सवार थी उसके ड्राइवर को इसकी भनक तक नहीं लगती. कार चालक गाड़ी को आगे बढ़ा अपने रास्ते चला जाता है. इतने में बीच रोड पर गिरी बच्ची को दूसरे कार चालक देख लेते हैं. बच्ची को उठाने के लिए आसपास की सारी गाड़ियां रुक जाती हैं और बच्ची की मदद करती हैं.

ये भी देखियेः मौत के रास्ते पर ड्राइवर का U-Turn! सोशल मीडिया यूजर्स के उड़ रहे होश

पैरेंट्स कितने लापरवाह
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video little Girl Falls Out Of Car) को हाल ही में पोस्ट किया गया है. वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इसे ड्राइवर और माता- पिता की लापरवाही मान रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो चीन के शंघाई (Shanghai) की किसी सड़क के चौराहे का बताया जा रहा है.