logo-image

मौत के रास्ते पर ड्राइवर का U-Turn! सोशल मीडिया यूजर्स के उड़ रहे होश

Social Media Viral Video Of A Driver Taking U Turn: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आज ही पोस्ट किया गया है, वहीं अभी तक इस वीडियो को 3.2 मिलिनय व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 03 Aug 2022, 05:29 PM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video Of A Driver Taking U Turn: सोशल मीडिया पर वायरल  वीडियो देखने के शौकीन हैं तो ये नया वीडियो भी आपको खूब पसंद आने वाला है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आज ही पोस्ट किया गया है, वहीं अभी तक इस वीडियो को 3.2 मिलिनय व्यूज मिल चुके हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो एक कार ड्राइवर का है. कार ड्राइवर खाई के खतरनाक रास्ते पर जिस तरह से यू- टर्न ले रहा है, इससे हर कोई दांतो तले उंगली दबा रहा है. 
आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

आधी गाड़ी को हवा में रख, दिया बड़ी गाड़ी को शानदार यू- टर्न

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर हैंडल पर @ValaAfshar के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. ड्राइवर का गाड़ी के साथ ऐसे रिस्क लेना हर किसी को दंग कर रहा है. वीडियो में नजर आ रहे संकरे रास्ते पर जहां गाड़ी के यू- टर्न लेने की पूरी जगह भी नहीं थी वहां कार का ड्राइवर गाड़ी को आधा हवा में रख गाड़ी को जादुई तरीके यू- टर्न दे रहा है. 

ये भी देखिएः तेज़ बारिश में भीगते हुए साइकिल चला रहा स्विगी ब्वॉय, दिल जीत लेगा वायरल वीडियो

जरा सी चूक से जा सकती थी जान
वायरल हो रहे इस वीडियो में हर कोई ड्राइवर के टैलेंट और जज्बे की ही बात कर रहा है. क्योंकि अगर ड्राइवर जरा सी चूक करता तो गाड़ी समेत वह भी खाई में गिर सकता था. लेकिन वह बेहद शानदार तरीके से अपनी होशियारी से गाड़ी को संकरे रास्ते पर यू टर्न देने में आखिरकार कामियाब हो ही जाता है. महज 27 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है.