News Nation Logo

चंद सेकंडों में दो बार मौत के मुंह में समाया शख्स, हेलमेट बना वरदान बची जान

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 16 Sep 2022, 04:36:03 PM
Social Media Viral Video

Social Media Viral Video (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Social Media Viral Video: सीसीटीवी पर कई बार  ऐसी घटनाएं कैद हो जाती हैं. जिन्हें देख एक पल के लिए ही सही पर हर कोई चौंक जाता है. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो तेजी से शेयर और वायरल भी होने लगते हैं जिनमें कोई बेहद अजीबोगरीब घटना होती है. ऐसा ही एक नया वीडियो आपकी सांसे अटका सकता है. नया वीडियो एक शख्स के साथ हुई खौफनाक दुर्घटना का है, इस वीडियो को दिल्ली पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

काल का ग्रास बन रहा था शख्स, हेलमेट बना वरदान
दरअसल दिल्ली पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक बाइक सवार तेजी से आता है और एक कार से टकरा कर जमीन पर धड़ाम हो जाता है. हादसा इतना खौफनाक होता है कि शख्स को गंभीर चोट आ सकती थी. वहीं इतना होना भर काफी नहीं था शख्स के सर पर तेजी से ऊपर से एक खंभा आ टकराता है. जिससे सड़क पर चंद सेकंड पहले उठा शख्स दोबारा तेजी से गिर जाता है. दोनों ही हादसे इतने गंभीर दिखाई पड़ते हैं कि बाइक सवार का सर फट सकता था. लेकिन अंचभे वाली बात तो ये कि शख्स को मामूली चोटें ही आती हैं. क्यों कि बाइक सवार सर पर हेलमेट पहने था, जिसकी वजह से उसकी जान जाते- जाते बचती है.

ये भी देखें: छोटी बच्ची का डांस बना रहा दीवाना, पुष्पा फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी हुई फिदा

हेलमेट पहनना आपकी जान को ऐसे बचाता है
दरअसल इस वीडियो को रोड सेफ्टी के तहत शेयर किया गया है. दिल्ली पुलिस का ये वीडियो किसी सीसीटीवी फुटेज से लिया गया है. जिसमें एक हेलमेट पहनना शख्स की जान बचाने में कारगर साबित होता है. दिल्ली पुलिस के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. महज 16 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का दिल दहला रहा है.

First Published : 16 Sep 2022, 04:36:03 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.