logo-image

छोटी बच्ची का डांस बना रहा दीवाना, पुष्पा फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी हुई फिदा

Sami-Sami Performance Of A Little Girl: वायरल हो रहा वीडियो किसी स्कूल का लग रहा है. जहां सारे बच्चों को स्कूल ड्रेस में डांस प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है. हालांकि बच्चों की भीड़ में एक छोटी बच्ची पर सबका फोकस जा रहा है.

Updated on: 15 Sep 2022, 04:06 PM

नई दिल्ली:

Sami-Sami Performance Of A Little Girl: सोशल मीडिया छोटे बच्चों की अनोखी हरकतों के वीडियो अक्सर वायरल होते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक बच्चा अपनी टीचर को अनोखे तरीके से मना रहा था. बच्चे के मनाने की तरीके में वह टीचर को गाल पर किस भी करता है. ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को इस कदर पसंद आया कि कुछ रिपोर्ट्स टीचर का इंटरव्यू लेने प्रयागराज के स्कूल तक पहुंच गए. ऐसा ही नया वीडियो अब यूजर्स का दिल जीत रहा है. स्कूल में एक छोटी सी बच्ची पुष्पा फिल्म के गाने सामी- सामी पर डांस करती हुई दिख रही है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

बच्चों की भीड़ में छोटी बच्ची के डांस मूव्स पर जा रहा ध्यान
वायरल हो रहा वीडियो किसी स्कूल का लग रहा है. जहां सारे बच्चों को स्कूल ड्रेस में डांस प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है. हालांकि बच्चों की भीड़ में एक छोटी बच्ची पर सबका फोकस जा रहा है. क्यों कि बच्ची भीड़ से अलग गाने पर सारे स्टेप्स किसी प्रोफेशल आर्टिस्ट की तरह करती दिख रही है. इस बच्ची का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ तो फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी फिदा हो गई.

ये भी देखेंः राजस्थानः सभा में जूते-चप्पल उछाले जाने पर भड़के मंत्री, सचिन पायलट पर कसा तंज

रश्मिका बोली- मुझे क्यूट सी बच्ची से मिलना है
पुष्पा फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बच्ची का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही साउथ एक्ट्रेस (Rashmika Mandanna) ने बच्ची से मिलने की इच्छा भी जताई है. रश्मिका मंदाना के शेयर किए गए वीडियो को भी अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.