News Nation Logo

राजस्थानः सभा में जूते-चप्पल उछाले जाने पर भड़के मंत्री, सचिन पायलट पर कसा तंज

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 13 Sep 2022, 11:23:59 AM
Sachin Pilot

Sachin Pilot (Photo Credit: ani )

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • सचिन पायलट पर भड़क उठे खेल मंत्री अशोक चांदना 
  • चांदना ने सीधे पायलट को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया

नई दिल्ली:  

कांग्रेस में अंदुरुनी कलह एक फिर सामने आ गई है. राजस्थान के पुष्कर में सोमवार को कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला की अस्थियों के विसर्जन को लेकर महासम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान खेल मंत्री अशोक चांदना भाषण दे रहे थे कि तभी सभा में लोगों ने जूते-चप्पल और अन्य समानों को उछालना शुरू कर दिया. इसके साथ ही सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना को लेकर खेल मंत्री अशोक चांदना सचिन पायलट पर भड़क उठे.  

 

महासम्मेलन में आई भीड़ ने जब यह हरकत की तो वायरल वीडियो में अशोक चांदना ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि इसकी उन्हें बिल्कुल भी आशा नहीं थी, मगर मुझे यह पता है कि उन्हें कोई ऐसी बात नहीं कहनी है, जिससे कर्नल साहब का अपमान हो. 

सचिन पायलट पर लगाया आरोप 

इस घटना के बाद अशोक चांदना ने एक ट्वीट किया, इसमें उन्होंने सीधे सचिन पायलट को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने लिखा कि उन पर जूता फेंककर सचिन पायलट अगर सीएम बने तेा जल्दी से बन जाएं क्योकि आज मेरा लड़ने का मन नहीं है. जिस दिन मैं लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बच पाएगा और यह मैं चाहता नहीं हूं. इस कमेंट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अशोक चांदना के साथ पुष्कर में घटना को लेकर गुर्जर समाज के लोग खफा है. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कई आरोप लगाए हैं. इस दौरान लोगों ने लिखा कि समाज के साथ किसी तरह की गद्दारी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. गुर्जर समाज के लोग इस बात से नाराज थे कि अशोक चांदना ने सचिन पायलट का साथ नहीं दिया. 

First Published : 13 Sep 2022, 10:59:05 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.