logo-image

Viral Video: सेकंडों में युवती कर गई कुछ ऐसा हो गया कमाल, मच गया बवाल

Social Media Viral Video

Updated on: 01 Dec 2022, 08:28 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: अक्सर लड़कियों की ड्राइविंग स्किल्स का मजाक उड़ाया जाता है. माना जाता है कि अगर लड़की कार ड्राइव कर रही है या बाइक राइड कर रही है तो रोड़ पर चलने वाले को ही संभल कर चलना होगा. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें कई बार कैमरे में कैद तस्वीरें इतनी रोचक होती हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स पेट पकड़ कर हंसने को मजबूर हो ही जाते हैं. एक ऐसा ही नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन इस बार आप अपनी सोच के उलट लड़कियों की ड्राइविंग स्किल्स के फैन होने वाले हैं. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कुछ ही घंटों पहले अपलोड किया गया है. 30 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वीडियो पर अब तक 80 हजार व्यूज़ आ चुके हैं. दरअसल वीडियो में एक युवती स्कूटी में सवार होकर कुछ ऐसा कर जाती है कि देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. अक्सर तेज स्पीड में बाइक या स्कूटी सवार हवा में तेजी से उछलकर सड़क पर धड़ाम होता है और कई केसों में गंभीर चोटें तक लग जाती हैं. लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में स्कूटी सवार युवती की लैंडिंग का हर कोई कायल हो गया.

ये भी देखेंः Viral Video: सालों पहले खो गई थी ये कीमती चीज! एक दिन अचानक बीच सड़क पर मिली यूं

स्कूटी गेट के अंदर करनी थी पार्क, चुटकियों में किया काम

वीडियो में नजर आ रही स्कूटी सवार युवती स्कूटी को छोटे के गेट के अंदर ले जाने की कोशिशों में होती है. तभी स्कूटी तेज रफ्तार पकड़ लेती है. देखते ही देखते स्कूटी गेट के अंदर घुस जाती है लेकिन स्पीड में होने के बावजूद स्कूटी सवार युवती खड़े- खड़े ही लैंडिग कर जाती है. स्कूटी का हाल तो बेहाल हो जाता है लेकिन स्कूटी सवार युवती का ये करतब गलती से ही सही किसी बॉलिवुड फिल्म का एक्शन सीन बन जाता है.