logo-image

Viral: भगवान का चमत्कार! खींचा अपने द्वार, कैमरे में कैद हुई हैरान करने वाली तस्वीरें

Social Media Viral Video

Updated on: 09 Dec 2022, 08:20 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: सीसीटीवी कैमरा पर कई बार ऐसी तस्वीरें कैद हो जाती हैं, जिन्हें देखने पर हर किसी के होश फाख्ता हो जाते हैं. कहते हैं हमारे आसपास बहुत सी घटनाएं ऐसी घटती हैं जिन पर इंसानी दिमाग भी हैरान रह जाता है. सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल भी होते हैं. अगर आप सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने शौकीन हैं तो नया वीडियो जरूर देखना चाहिए. वायरल हो रहा नया वीडियो भी आपको दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर करने वाला है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

हे भगवान, तेरी लीला अपरम पार

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में एक मंदिर के बाहर स्कूटर पर सवार एक युवती नजर आ रही है. कुछ ही सेकंडों में ऐसा चमत्कार हो जाता है कि हर कोई सन्न रह जाता है. युवती मंदिर के बाहर खड़ी स्कूटी पर सवार होकर रवाना ही होने वाली होती है कि वह स्कूटी समेत भगवान के चरणों में आ गिरती है. जैसे ही युवती स्कूटी स्टार्ट करती है उसे अंदाजा भी नहीं लगता और स्कूटी रेस पकड़ लेती है. देखते ही देखते युवती का सिर शिव भगवान की सवारी नंदी के चरणों में होता है.

ये भी देखेंः Viral: बुजुर्ग शख्स पब्लिक प्लेस में पत्नी संग करना चाहता था ऐसा! कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

ये पूरा नजारा मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है जिस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब ठहाके लगा रहे हैं.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को हाल ही ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1.2 लाख व्यूज भी आ चुके हैं. 

स्कूटी समेत भगवान के चरणों में पहुंची युवती

हालांकि वायरल हो रहे वीडियो को एक इत्तेफाक भी समझा जा सकता है कि युवती को स्कूटी की रेस का अंदाजा नहीं लगा और हादसा घट गया. वहीं हैरानी भरा तो यह कि युवती को स्कूटी समेत गिरने से भी कहीं चोट आती नहीं दिख रही है. युवती भगवान के चरणों में ऐसे नतमस्तक होती दिख रही है जैसे मानो वह खुद भगवान के आगे सर झुका रही हो.