logo-image

देखते ही देखते हवा में उड़ने लगा डॉगी, दिमाग की बत्ती गुल कर देगा वीडियो

Dog Flying With balloons: अगर आप भी सोशल मीडिया के वायरल वीडियो को देखने को शौकीन हैं तो इस वीडियो को देख सकते हैं. इस वायरल वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Updated on: 22 May 2022, 04:30 PM

highlights

  • देखते ही देखते हवा में उड़ने लगा डॉगी
  • वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं

नई दिल्ली:

Dog Flying With balloons: सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब वीडियो तेजी से वायरल होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं कि देखने पर पल भर के लिए दिमाग ही सुन्न हो जाए. ऐसा ही एक वीडियो देखने वालों की दिमाग की बत्ती गुल कर रहा है. अगर आप भी सोशल मीडिया के वायरल वीडियो को देखने को शौकीन हैं तो इस वीडियो को देख सकते हैं. इस वायरल वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में डॉगी के साथ कुछ ऐसा हो रहा है कि यकीन करना मुश्किल हो जाएगा. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instagram (@instagram)

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. देखते ही देखते कुछ ही सेकंडों में वीडियो में नजर आ रहा डॉगी हवा में गुब्बारों के साथ उड़ने लगता है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं कि जरा सी फूंक में उड़ जाने वाले गुब्बारे डॉगी का वेट कैसे उठा सकते हैं.

ये भी देखेंः सिलेंडर से कर डाला ऐसा करनामा, देखते ही लोग बोले ये तो गजब हो गया

हैरानी वाली बात तो यह है कि वीडियो में नजर आ रहा डॉगी एक भारीभरकम बोस्टन टेरियर ब्रीड का डॉगी है, जिसका गुब्बारों के साथ हवा में उड़ना आसान बात नहीं है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि डॉगी के मालिक ने ये वीडियो सूट किया होगा. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.