logo-image

सिलेंडर से कर डाला ऐसा कारनामा, देखते ही लोग बोले ये तो गजब हो गया

Man iron clothes with LPG cylinder: कई बार लोग कुछ ऐसा कारनामा कर जाते हैं जो सच में अनोखा होता है. वहीं जुगाड़ के नाम भारत के लोग कभी पीछे नहीं रहते. कुछ ना कुछ जुगाड़ कर लोग अपना काम निकाल ही लेते हैं.

Updated on: 22 May 2022, 03:58 PM

highlights

  • LPG सिलेंडर का ऐसा इस्तेमाल दंग कर रहा है
  • शख्स के टैलेंट को देख यूजर कर रहे है वाहवाही

नई दिल्ली:

Man iron clothes with LPG cylinder: भारत में टैलेंट की कमी नहीं है, यहां हर गली हर नुक्कड पर टैलेंट मिलता है. जी हां, अब ये बात कुछ- कुछ सच होती दिख रही है. कई बार लोग कुछ ऐसा कारनामा कर जाते हैं जो सच में अनोखा होता है. वहीं जुगाड़ के नाम भारत के लोग कभी पीछे नहीं रहते. कुछ ना कुछ जुगाड़ कर लोग अपना काम निकाल ही लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने कपड़ों को प्रेस करने का ऐसा जुगाड़ निकाला कि आप भी पल भर के लिए यकीन नहीं कर पाएंगे.

देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BrainChod (@brainchod)

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, यूजर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. हर कोई शख्स के इस टैलेंट से दंग है कि कैसे कोई शख्स सिलेंडर का इस्तेमाल कपड़े प्रेस करने में कर सकता है. हैरानी तो तब हुई जब कपड़ों की प्रेस बेहतरीन तरीके से हो भी गई. सोशल मीडिया यूजर शख्स की वाहवाही कर रहे हैं. दरअसल इस वीडियो को शूट करने वाला शख्स अलग है, उसने जब प्रेस करने के इस अनोखे तरीके को देखा तो प्रेस करने वाले शख्स का वीडियो बना लिया.