News Nation Logo

बाइक से उछला चलती बस के टायर के नीचे, बाल- बाल बचा शख्स, देखें वीडियो

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 19 Jul 2022, 04:47:05 PM
Social Media Viral Video 2022

Social Media Viral Video 2022 (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • हवा में उछला शख्स बस के टायर के नीचे आया सर
  • सिर्फ 1 सेकंड की देरी से खतरनाक हादसे से बचा शख्स

नई दिल्ली:  

Social Media Viral Video 2022: कहते हैं ना जाको राखो साइंया मार सके ना कोई, यानि जिसका रखवाला खुद ऊपर वाला होता है उसका कोई कुछ नहीं उखाड़ सकता. यानि मौत दरवाजे पर दस्तक तो दे सकती है लेकिन शख्स को छू कर भी नहीं जा सकती. इसी कहावत को आज एक वीडियो में सच होते देखा जा सकता है. दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक एक्सीडेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को अब तक 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में एक शख्स के साथ जो हुआ वह एक पल के लिए आपके भी होश फाख्ता कर सकता है. अगर आप भी सोशल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो वायरल हो रहा नया वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए.

देखिये ये वायरल वीडियो

बाइक से उछला चलती बस के टायर के नीचे, बाल- बाल बचा
वायरल हो रहा वीडियो 2 मिनट 20 सेकंड का है. इस वीडियो के शुरुआत में ही एक शख्स तेजी से बाइक से उछल कर एक चलती बस के टायर के नीचे आ गिरता है. शख्स का सर ठीक एकदम बस के टायर के नीचे होता है. लेकिन रहमत रही सिर्फ 1 सेकंड से वह खतरनाक हादसे से बच गया. 

ये भी देखेंः Swiggy ने थामा Zomato का हाथ, कड़ी धूप में की मदद, बना मानवता की मिसाल

जान जान से बची, कुछ सी सेकंडों में चलने- फिरने लगा
बाइक से हवा में उछलने के बाद शख्स को चोट तो लगती है. कुछ पल वह सड़क पर लेटा रहता है लेकिन उसकी जान बच जाती है. इतने में शख्स की मदद के लिए रोड पर लोग दौड़े-दौड़े आ जाते हैं. कुछ देर सदमे में लेटे रहने के बाद शख्स लोगों की मदद से उठ खड़ा होता है और खुद ही चलने- फिरने भी लग जाता है. 

First Published : 19 Jul 2022, 04:47:05 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.