logo-image

Swiggy ने थामा Zomato का हाथ, कड़ी धूप में की मदद, बना मानवता की मिसाल

Swiggy Boy Helped Zomato Boy: सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो को देखने के शौकीन हैं तो आपको स्विगी और जोमैटो का वीडियो बेहद पंसद आने वाला है.

Updated on: 18 Jul 2022, 05:53 PM

highlights

  • कड़ी धूप में साइकिल सवार जोमैटो ब्वॉय की मदद की स्विगी ब्वॉय ने
  • रोड पर एक कार चालक ने रिकॉर्ड किया मानवता की मिसाल का वीडियो

नई दिल्ली:

Swiggy Boy Helped Zomato Boy: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी स्विगी और जोमैटो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो को देखने के शौकीन हैं तो आपको स्विगी और जोमैटो का वीडियो बेहद पंसद आने वाला है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दो अलग- अलग कंपनियों के डिलिवरी ब्वॉय को दिखाया गया है. जो मानवता की मिसाल बने हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sannah Arora (@sannaharora)


इस वीडियो में ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी स्विगी का डिलवरी एजेंट बाइक पर बैठा है. जबकि उसी रोड पर साथ में ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो का डिलवरी एजेंट साइकिल पर सवार है. दोनों डिलवरी एजेंट्स अपने- अपने एजेंट्स को फूड डिलवरी के लिए कड़ी धूप में निकले हैं. बाइक पर बैठे स्विगी के डिलवरी एजेंट ने जब देखा कि जोमैटो एजेंट साइकिल पर सवार है और तेज धूप में पैडल मार रहा है तो उसने अपने हाथ आगे बढ़ा दिया.

ये भी देखेंः यूपी में अध्यापक के फेयरवल में रोए बच्चे, कहा- जाने नहीं देंगे तुम्हें

मानवता से बड़ा कुछ नहीं
स्विगी ब्वॉय के हाथ बढ़ाने से जोमैटो ब्वॉय को कुछ देर पैडल नहीं मारना पड़ा और इस तरह दोनों रोड पर यारी की मिसाल कायम कर गए. इस वीडियो को एक कार चालक ने शूट किया है. दोनो कंपनियों के डिलवरी ब्वॉय कार के आगे- आगे चल रहे थे. जाहिर है दोनों ही कंपनियां मार्केट में एक- दूसरे की कॉम्पटीटर हैं, ऐसे में दोनों ही कंपनियों के बीच कॉम्पटीशन की भावना रहती है. लेकिन इन सब से परे स्विगी ने मानवता की भावना को अहमियत दी.