logo-image

सोशल मीडिया पर वायरल अखिलेश-डिंपल के बच्चों की ID है फेक, सपा ने की पुष्टि

Social Media Viral News: पोस्ट में सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के बच्चों के नाम पर चलाए जाने वाले अकाउंट को फर्जी बताया गया है.  

Updated on: 15 Mar 2022, 11:06 AM

highlights

  • अखिलेश-डिंपल के  बच्चों के चल रहे थे फेक अकाउंट
  • यूजर्स ने दूसरी पार्टियों की IT सेल को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली:

Social Media Viral News: हाल ही में देश भर के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित हुए हैं. यूपी में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल की है. वहीं विपक्षी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को हार मिली. पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ को अखिलेश यादव द्वारा दिया गया उपनाम बुलडोजर बाबा चर्चा में रहा. फिर एक बार अखिलेश यादव से जुड़े एक मामले ने लोगों का ध्यान खींचा है. दरअसल ताजा मामले में समाजवादी पार्टी की ओर से फेसबुक पर पोस्ट किया गया है. इस पोस्ट में सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के बच्चों के नाम पर चलाए जाने वाले अकाउंट को फर्जी बताया गया है.  

यह भी पढ़ेंः Stock Market में खरगोश हुआ बेहोश, कछुए ने किया Rock

क्या है मामला 
बता दें पिछले कुछ समय से समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के बच्चों के नाम पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर कुछ अकाउंट चलाए जा रहे थे. वहीं अब पार्टी की ओर से यह पुष्टि कर दी गयी है कि ऐसे अकांउट पूरी तरह से फर्जी है.

लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया 
इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने इसके लिए सत्तारूढ़ को कसूरवार ठहराया. यूजर ने लिखा कि 'तुरंत रिपोर्ट की जानी चाहिए, यह सब दूसरी पार्टी के आईटी सेल का काम है'.

बता दें समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव तीन बच्चों के पिता है. बेटे का नाम अर्जुन और बेटियों के नाम अदिति और टीना है. इन्हीं के नाम पर फर्जी अकांउट चलाए जा रहे थे.