logo-image

मालिक को झूमते देख, मस्ती की ताल में झूम उठे जानवर, देखिए मजेदार वीडियो

Video Of Dancing Calves: इंसान को देख इंसान तो ताल से ताल मिलाते हैं पर क्या कभी आपने इंसान के डांस पर जानवरों को झूमते देखा है. इसका जवाब होगा नहीं. अगर नहीं तो आपके लिए एक मजेदार वीडियो लेकर आए हैं.

Updated on: 04 Jun 2022, 08:29 AM

highlights

  • काउ शेल्टर में झूमते दिख रहे हैं जानवर
  • केयर टेकर के डांस पर झूम रहे हैं बछड़े
  • 5 लाख से ज्यादा लोग वीडियो देख चुके हैं

नई दिल्ली:

Video Of Dancing Calves: आपके साथ भी कई बार ऐसा हुआ होगा जब किसी को गाने पर थिरकते देख आपको भी झूमने का मन किया होगा. इंसान को देख इंसान तो ताल से ताल मिलाते हैं पर क्या कभी आपने इंसान के डांस पर जानवरों को झूमते देखा है. इसका जवाब होगा नहीं. अगर नहीं तो आपके लिए एक मजेदार वीडियो लेकर आए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने के शौकीन हैं तो इस वीडियो को देखिए. सोशल मीडिया ट्विटर पर एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां मालिक के झूमने पर काउ शेल्टर में जानवार भी झूमने लगते हैं.

देखिए ये वायरल वीडियो

5 लाख से ज्यादा व्यूज़

सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. 10 सेकंड के इस वीडियो एक काउ शेल्टर को दिखाया गया है. केयर टेकर अचानक नाचने लगता है और ये देख काउ शेल्टर के गाय बछड़े भी झूमने लगते हैं. केयर टेकर मस्ती भरे अंदाज में झूमना शुरू करता है कि गाय बछड़े भी नाचने लगते हैं. इस वीडियो को @TheFigen के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. 

ये भी देखेंः 8 बच्चों की सुपर फिट मम्मी, फिटनेस देख हो जाएंगे कायल

यूजर्स बोले बंधे क्यूं हैं जानवर
सोशल मीडिया यूजर्स को मस्ती की ताल में झूमते जानवर तो खूब मन भाए लेकिन कई यूजर्स को बछड़ों का बंधा होना पसंद नहीं आया. यूजर्स का कहना था कि बछड़ों को मां से अलग करना गलत है. उन्हें डांस कर खुश करना तो ठीक है पर मां से अलग ना किया जाए.