News Nation Logo

8 बच्चों की सुपर फिट मम्मी, फिटनेस देख हो जाएंगे कायल

Super Fit Mother Of 8 Children Kora Duke: फिटनेस ना सिर्फ खान- पान से जुड़ा होती है बल्कि कई बार उम्र के अलग- अलग पड़ाव में शरीर के बदलावों पर भी निर्भर करती है. एक्सरसाइज मेंटेन रखने के बाद भी महिलाएं मां बनने के बाद अपने शरीर की बनावट खो देती हैं

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 03 Jun 2022, 09:11:42 AM
Super Fit Mother Of 8 Children Kora Duke

Super Fit Mother Of 8 Children Kora Duke (Photo Credit: instagram@mzkora)

highlights

  • 9 बच्चों को दिया था जन्म
  • 16 साल की थी जब बनी मां
  • बड़ी बेटी की उम्र 20 साल है

नई दिल्ली:  

Super Fit Mother Of 8 Children Kora Duke: फिट रहना हर इंसान की जरूरत है. रोजमर्रा की भाग- दौड़ भरी जिंदगी में खान- पान और अधूरी नींद की वजह से फिट रहना और भी चैलेंजिंग है. वहीं महिलाओं के मामले में फिटनेस को मेंटेन रखना और भी ज्यादा मुश्किल है. फिटनेस ना सिर्फ खान- पान से जुड़ा होती है बल्कि कई बार उम्र के अलग- अलग पड़ाव में शरीर के बदलावों पर भी निर्भर करती है. खान- पान और एक्सरसाइज मेंटेन रखने के बाद भी महिलाएं मां बनने के बाद अपने शरीर की बनावट खो देती हैं. इस कड़ी में अमेरिका की एक महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अमेरिकी महिला कोरा ड्यूक (Kora Duke)8 बच्चों की मम्मी हैं और फिटनेस के मामले में किसी फिल्म एक्ट्रेस को भी मात दे सकती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ms Kora 🇮🇳 (@mzkora)

8 बच्चों को जन्म देने के बाद भी फिट हैं कोरा
कोरा की कहानी सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है. उनकी कहानी हर मां को मोटीवेट कर रही है. कोरा की उम्र का अंदाजा भी उनकी तस्वीरों से नहीं लगाया जा सकता है. हैरतअंगेज बात तो ये कि कोरा की बड़ी बेटी उनके जितनी ही बड़ी लगती हैं. 

ये भी पढ़ेंः कुत्ते की जान के लिए खुद की जान की लगा दी बाजी, मुंह से सांस भर फूंके प्राण

शादी के 12 साल प्रेग्नेंट रहीं कोरा
शादी के 12 सालों तक कोरा प्रेग्नेंट रहीं. कोरा के बच्चों की उम्र 9 से 20 साल है. वह पहली बार साल 2000 में मां बनी थीं तब कोरा की उम्र 16 साल थी. कोरा की उम्र 38 साल है उन्होंने 9 बच्चों को जन्म दिया था जबकि उनके 1 बच्चे की किसी कारण मौत हो गई थी. कोरा खुद को फिट रखने के लिए जिम करती हैं. जिसके वीडियो वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

First Published : 03 Jun 2022, 09:11:42 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.