News Nation Logo

कुत्ते की जान के लिए खुद की जान की लगा दी बाजी, मुंह से सांस भर फूंके प्राण

Colombian policemen Trying To Save Dog: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बेजुबान कुत्ते को बचाने के लिए कुछ पुलिस कर्मी तेज बहते पानी में खुद की जान हथेली पर लेकर उतर रहे हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 02 Jun 2022, 08:46:39 AM
Colombian policemen Trying To Save Dog

Colombian policemen Trying To Save Dog (Photo Credit: Social Media Twitter)

highlights

  • तेज पानी की बहाव में बह रहा है बेजुबान जानवर
  • पुलिस कर्मी कुते की जान को बचाते दिख रहे हैं
  • वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिले

नई दिल्ली:  

Colombian policemen Trying To Save Dog's Life: कुछ लोग जानवरों की जान हल्के में लेते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जहां बेजुबान जानवरों को अलग- अलग तरीकों से परेशान किया जाता है. कई बार गली के कुत्तों पर रंग फेंका जाता है तो कभी उन्हें पूंछ से पकड़ कर घुमा दिया जाता है. जानवरों के लिए सभी इंसानों का प्यार एक जैसा नहीं होता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बेजुबान कुत्ते को बचाने के लिए कुछ पुलिस कर्मी तेज बहते पानी में खुद की जान हथेली पर लेकर उतर रहे हैं. 
देखिए ये वायरल वीडियो 

मुंह से सांस देकर फूंके प्राण
इस वायरल वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह वीडियो कोलंबियन पुलिस का बताया जा रहा है. जिसमें कुछ कर्मी एक कुत्ते की जान को बचाने के लिए भरकस प्रयास करते नजर आ रहे हैं. तेज बहते पानी में एक कुत्ता बहता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसे बचाने के लिए कर्मी भी तेज रफ्तार से पानी के बहाव से रेस लगा रहे हैं. पानी में बहते कुत्ते को बचाने के लिए फिर एक कर्मी पानी में छलांग लगा लेता है. कुत्ते को बाहर निकाला जाता है और जब देखा जाता है कि कुत्ते को सांस लेने में परेशानी हो रही है. एक कर्मी कुत्ते का मुंह खोल उसे सीपीआर देता है. 

ये भी पढ़ेंः हवाई जहाज की विंग पर खड़ा सुपर मैन बना शख्स, यूजर्स हुए पसीना- पसीना

यूजर बांध रहे हैं तारीफों के पुल
वीडियो में पुलिस कर्मियों के साहस को देख सोशल मीडिया यूजर उनकी जम कर तारीफ रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर @TheFigen के अकाउंट से शेयर किया गया है.

First Published : 02 Jun 2022, 08:46:39 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.