logo-image

Social Media Viral: दूल्हा नहीं दुल्हन चढ़ी घोड़ी, मंडप तक जमकर नाची

इस अनोखी शादी का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जहां दुल्हन पहली बार शादी के मंडप पर अलग ही एंट्री करती नज़र आई. 

Updated on: 20 Feb 2022, 05:51 PM

highlights

  • मध्यप्रदेश के रायसेन जिले की रहने वाली है दुल्हन बनीं सुरभि
  • दुल्हन ने अलग अंदाज़ में की एंट्री समाज में समानता का संदेश देने की पेश की मिसाल

 

नई दिल्ली:

अक्सर शादियों में दूल्हा घोड़ी चढ़कर कर आता है और अपनी दुल्हन को साथ विदा कर ले जाता है. लेकिन क्या हो जब दूल्हे की जगह दुल्हन शादी के मंडप तक घोड़ी पर सज-धज के सवार हो पहुंच जाए. दूल्हे संग सात फेरे के लिए घोड़ी पर सवार दुल्हन को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लग गया. हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश रायसेन निवासी रतनलाल मालवीय की छोटी बेटी सुरभि की. इस अनोखी शादी का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जहां दुल्हन पहली बार शादी के मंडप पर अलग ही एंट्री करती नज़र आई. साजन संग सात फेरे लेने के लिए यह दुल्हन इस अनोखे अंदाज़ में आई और खूब जमकर नाची.
देखें यह वायरल वीडियो

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले की रहने वाली सुरभि चर्चा का विषय बन गयी जब वह खुद की शादी में घोड़ी पर सवार होकर पहुंची. उन्होंने सलामतपुर, रायसेन निवासी पुलिसकर्मी विजय मालवीय के साथ सात फेरे लिए.

यह भी देखेंः स्कूटी के लिए ऐसा जुनून, बोरे में सिक्के भरकर पहुंचा शख्स शॉरूम देखें वायरल विडियो

इस अनोखी शादी पर दुल्हन के परिजनों का कहना था कि अब लड़के-लड़की में कोई फर्क नहीं रह गया है. ये शादी मिसाल बन गई है. समाज में समानता का संदेश देती इस शादी के विडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.