News Nation Logo

देश का युवा चला पीएम मोदी की राह, चाय बेच कर रहे हैं कमाई

Social Media Viral Aatmnirbhar Chaywali Mona Patel: पिछले दिनों सूट- बूट में एक ग्रेजुएट पानी पुरी बेच कर कमाई कर रहा था. इसी कड़ी में अब एक पढ़ी- लिखी बीसीए डिग्री धारक युवती ठेली पर चाय बेच रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 16 May 2022, 11:01:12 AM
Youths Are Selling Tea like PM Modi

Youths Are Selling Tea like PM Modi (Photo Credit: Pexels)

highlights

  • 21 साल की मोना फर्राटादार इंग्लिश बोलती है
  • शादी नहीं करना चाहती, कमाई कर पढ़ाई करनी है

नई दिल्ली:  

Social Media Viral Aatmnirbhar Chaywali Mona Patel: देश में ऐसे युवाओं की तादाद बढ़ती जा रही है जो प्रधानमंत्री मोदी की राह चल पड़े हैं. पढ़े- लिखे ग्रेजुएट्स ने अब कमाई का नया जरिया खोज लिया है. पिछले दिनों सूट- बूट में एक ग्रेजुएट पानी पुरी बेच कर कमाई कर रहा था. इसी कड़ी में एक पढ़ी- लिखी बीसीए डिग्री धारक युवती ठेली पर चाय बेच रही है. चाय को बेचने का बिजनेस इतना कामियाब रहा कि ये आत्मनिर्भर चायवाली अब रोजाना हजारों में कमाई कर रही है. 

अब आत्मनिर्भर चायवाली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चाय बेचने वाली कहानी कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन रही है. देश में बेरोजगारी के चलते युवा आत्मनिर्भर बनने के लिए चाय बेचने तक को तैयार हो गए हैं. एक युवती इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. युवती बीसीए डिग्री होल्डर है और अब चाय बेचकर कमाई कर रही है. पटना की रहने वाली मोना पटेल खुद की चाय की रेडी लगाकर लोगों को चाय पिलाती हैं. मोना ने अपनी चाय की दुकान का नाम आत्मनिर्भर चायवाली रखा है.

यह भी पढ़ेंः मां की ममता के आगे नतमस्तक हुई दुनिया, अपंग मां का ये वीडियो कर देगा दंग

इंग्लिश बोलने में भी माहिर
बीसीए डिग्री होल्डर फर्राटादार इंग्लिश बोलती है. चाय का स्टॉल लगाकर वह मीडिया में भी चर्चा का विषय बन गई है. डिग्री मिलने के बाद 21 साल की मोना को एक कंपनी ने जॉब ऑफर की थी लेकिन कम सैलरी के चलते मोना ने जॉब ऑफर नहीं एक्सेप्ट किया. 

खुद की पढ़ाई के लिए जुटा रही है पैसा
मोना आगे की पढ़ाई के लिए पैसा जुटाना चाहती थी इसलिए उन्होंने टी स्टॉल खोलने का फैसला लिया. चाय बेच कर वह अपनी आय से एमसीए की पढ़ाई करेंगी. वह एक सामान्य परिवार से हैं. पिता की आर्थिक स्थिति अच्छी ना होने के चलते इस डर में कि परिवार वाले शादी ना करवा दें, मोना ने चाय बेचने का फैसला किया.

First Published : 16 May 2022, 11:01:12 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.