News Nation Logo
Banner

क्या आपको भी दिख रहा इस तस्वीर में ये खतरनाक जानवर?

भारतीय वन विभाग में अधिकारी सुशांत (sushant nanda) आए दिन इस तरह की वीडियो और तस्वीरे शेयर करते रहते हैं. ये डरावनी तस्वीर भी उन्होने ही अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 26 Aug 2021, 09:10:55 PM
sneke

पेड़ पर बैठा सांप (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर 
  • आईएफएस अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल की तस्वीर शेयर
  •  सामने से पेड़ की तरह नजर आ रही तस्वीर 

New delhi:

सोशल मीडिया इन दिनों अजब-गजब तस्वीरों व वीडियों के लिए जाना-जाने लगा है. कोई न कोई किसी न किसी प्लेटफॅार्म पर अजीबो-गरीब तस्वीर वायरल कर ही देता है. आज जो हम आपको तस्वीर दिखाने जा रहे हैं. उसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. तस्वीर में दिख रहा बड़ा वृक्ष आखिर में है क्या ? सोशल मीडिया पर तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. तस्वीर देखकर यूजर्स की जबान से एक ही बात निकलती है. omg ये क्या है. तस्वीर को एक भारतीय वन विभाग के अधिकारी ने शेयर किया है. वैसे जो भी हो तस्वीर देखकर लगता है कि साधारण सी पेड़ की तस्वीर है. लेकिन उसपर बैठा खतरनाक जानवर शायद ही किसी को दिखाई दे रहा हो.

ये भी पढ़ें :India Vs England : इंग्लैंड ने दो विकेट पर 182 रन बनाए


दरअसल, भारतीय वन विभाग में अधिकारी सुशांत (sushant nanda) आए दिन इस तरह की वीडियो और तस्वीरे शेयर करते रहते हैं. ये डरावनी तस्वीर भी उन्होने ही अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. तस्वीर शेयर करने के बाद उन्होने कैप्शन में लिखा है कि छलावरण. तस्वीर को पहली नजर में आप देखेंगे तो आपको एक पेड़ की मोटी और चौड़ी सी छाल नजर आएगी. लेकिन इसपर एक जानवर भी बैठा है जो किसी को नजर नहीं आ रहा. आप इस तस्वीर को ज़रा गौर से देखिए तो आपको पेड़ पर एक सांप लिपटा हुआ नज़र आएगा. जो बहुत ही डरावना है. सोशल मीडिया पर यूजर्स तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीर पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं.

 


ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग इस फोटो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और अपने जवाब दे रहे हैं. कुछ लोगों को तो सांप नजर ही नहीं आया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- प्रकृति हमेशा तुलना से परे है. एक यूजर ने लिखा है गौर से देखने पर सांप नजर आ जाएगा. जो बेहद खतरनाक दिख रहा है. खैर जो भी सोशल मीडिया यूजर्स को एडवांटेज तो देता ही रहता है.

First Published : 26 Aug 2021, 09:10:55 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.