logo-image

Video Viral: सांप के साथ मस्ती करना युवक को पड़ गया भारी, तीन बार डसा और...

जब युवक सांप को गले में डालकर घूम रहा था तो किसी ने उसका वीडियो शूट कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 30 Jul 2021, 04:16 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवको विषधर यानी सांप के साथ मस्ती करना काफी महंगा पड़ गया. दरअसल, युवक मस्ती के मूड में था और सांप को गले में डालकर घूम रहा था. तभी सांप को गुस्सा आ गया और उसने युवक को डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, जब युवक सांप को गले में डालकर घूम रहा था तो किसी ने उसका वीडियो शूट कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, यह घटना ठाणे के संजय नगर इलाके की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेंः टीम इंडिया के युजवेंद्र चहल और गौतम कोरोना पॉजिटिव निकले 

दोस्त उसका सांप के साथ खेलने वाला वीडियो शूट कर रहे थे

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने शख्स की पहचान मोहम्मद शेख के रूप में की है. बताया गया कि मोहम्मद शेख ने संजय नगर इलाके से एक सांप पकड़ा और उसको गले में लपेट लिया. इसके बाद वह सांप के लपेटकर बाजार में घूमने लगा. इस बीच जब वह सांप के साथ खेल रहा था तो सांप को गुस्सा आ गया और उसने एक नहीं, बल्कि तीन बार युवक को डस लिया. ताज्जुब की बात यह है कि इस दौरान न तो उसने सांप को हटाया और नहीं वहां खड़े अन्य लोगों ने कुछ करने की हिम्मत जुटाई. यहां तक कि घटना के समय मोहम्मद शेख के दोस्त उसका सांप के साथ खेलने वाला वीडियो शूट कर रहे थे.

यह भी पढ़ेंः यमुना का रौद्र रूप, दिल्ली में खतरे के निशान से ऊपर पहुंचा जलस्तर, लोग सहमे

सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो 

वीडियो बनाने के बाद उसके दोस्तों ने उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया गया कि सांप के काटने के कुछ समय बाद ही मोहम्मद शेख को अजीब सी बेचैनी महसूस होने लगी, जिसके बाद उसको तुरंत ही हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉ क्टर्स ने उसको मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार मोहम्मद शेख अपने एक दोस्त के साथ बगल के गांव में आया था, जहां उसकी नजर सांप पर पड़ गई और उसने उसको पकड़ लिया.