News Nation Logo
Banner

टीम इंडिया के युजवेंद्र चहल और गौतम कोरोना पॉजिटिव निकले 

श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. भारत और श्रीलंका के बीच वन डे और टी20 सीरीज खत्म हो गई है. इस बीच खबर सामने आई है कि टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 30 Jul 2021, 12:41:12 PM
chahal

chahal (Photo Credit: File)

नई दिल्ली :

श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. भारत और श्रीलंका के बीच वन डे और टी20 सीरीज खत्म हो गई है. इस बीच खबर सामने आई है कि टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं. टीम के खिलाड़ियों का दोबारा टेस्ट हुआ उसकी रिपोर्ट सामने आई तो पता चला कि युजवेंद्र चहल और गौतम पॉजिटिव हैं. इससे पहले भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रूणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव आए थे. इसके बाद उनके सम्पर्क में आए आठ खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया था, साथ ही उनके खेलने पर भी प्रतिबंध लग गया था. भारतीय टीम ने इसके बाद दो और मैच खेले, लेकिन आठ खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में नहीं लिया गया. हालांकि पहले बताया गया था कि बाकी सभी आठ खिलाड़ी कोरोना निगेटिव हैं. अब दो और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं. इन दोनों को भी क्वारंटीन कर दिया गया है. हालांकि बताया जाता है कि चिंता की बात नहीं है. जल्द ही ये खिलाड़ी ठीक हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : गौतम गंभीर ने यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का नाम बदलकर ये रखने का किया आग्रह 

भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे पर अब तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं और बाकी कई खिलाड़ी भी क्वारंटीन में हैं. बताया जाता है कि टीम इंडिया के जो खिलाड़ी दूसरे और तीसरे टी20 मैच में खेले थे, वे तो वापस भारत लौट आएंगे, लेकिन जो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव आ गए हैं, वे अभी श्रीलंका में ही रहेंगे. ये खिलाड़ी क्वारंटीन में ही रहेंगे और जैसे ही उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आएगी, उसके बाद ही इन्हें भारत आने की परमीशन दी जाएगी. हालांकि सीरीज अब खत्म हो गई है.

यह भी पढ़ें : Tokyo Olympics 2020 : लवलीना का पदक तय, मिलने लगी बधाइयां, देखिए VIDEO

भारतीय टीम इस वक्त दो देशों के दौरे पर है. एक टीम श्रीलंका में है, जहां तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए हैं, वहीं इंग्लैंड दौरे पर भी विकेट कीपर बल्लेबाज रिषभ पंत कोरोना पॉजिटिव आ गए थे. हालांकि वे अब ठीक हैं और टीम इंडिया के साथ जुड़ भी गए हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज चार अगस्त से शुरू हो रही है. इसमें रिषभ पंत खेल सकते हैं. देखना होगा कि श्रीलंका में जो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव आए हैं, उनको लेकर बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट क्या कुछ फैसला करता है. 

First Published : 30 Jul 2021, 12:41:12 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Yuzvendra Chahal K Gautam