logo-image

सांप ने बिल्ली से मांगी रहम की भीख, सोशल मीडिया पर हो रहा है ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिन बन जाता है. ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है.

Updated on: 15 Apr 2024, 05:28 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों को यकीन नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? अगर हम आपसे कहें कि एक बिल्ली सांप को मार सकती है तो क्या आप यकीन करेंगे? यह बात एक पल के लिए भी विश्वास करने लायक नहीं है क्योंकि सांप जहरीले सरीसृप हैं, तो वे बिल्ली से कैसे हार सकते हैं?

सांप ने बिल्ली से मांगी रहम की भीख

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि एक सांप की ऐसी हालत हो सकती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप बिल्ली पर हमला कर रहा है लेकिन सांप का हमला इतना जोरदार नहीं है कि बिल्ली डर जाए. बिल्ली बार-बार सांप पर अपने पंजों से वार कर रही है. बिल्ली को इस बात का कोई डर नहीं है कि सांप काट सकता है. कुछ देर बाद नजारा ऐसा होता है कि सांप अपनी जान बचाने के लिए भागने लगता है. इसके बावजूद बिल्ली सांप को नहीं छोड़ती.

ये भी पढ़ें- आखिर कुत्ता क्यों हुआ सड़क पर बैठकर सब्जी बेचने के लिए मजबूर, वायरल हो रहा है वीडियो

सांप ने बचाई अपनी जान

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि बिल्लियां सबसे अच्छी होती हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि मुझे सच में यकीन नहीं हो रहा कि एक बिल्ली सांप के साथ ऐसा करेगी. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आप यह क्यों भूल रहे हैं कि बिल्लियां बाघ ही एक प्रजाति होती हैं. वीडियो पर कई लोगों ने बिल्ली की बहादुरी की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि हर बार यही देखते हैं कि सांप मारे जाते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई सांप को जाने दो क्यों मारने पर लगे हो.