News Nation Logo

युवक ने की महिला सिंगर का प्राइवेट पार्ट छूने की कोशिश, सिखाया सबक

परफॉर्मेंस के दौरान जैसे ही सिंगर सामने बैठे लोगों की तरफ के नजदीक पहुंची तो भीड़ में बैठे किसी एक व्यक्ति ने सिंगर वेरॉनिका लगया के साथ छेड़खानी की.अपने साथ छेड़खानी करने वाले व्यक्ति को सिंगर फौरन ऐसा सबक सिखाया कि उसकी अक्ल ठिकाने आ गई होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 18 May 2021, 01:25:59 PM
veronica luggya

veronica luggya (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • सिंगर ने बदतमीज फैन को सिखाया सबक
  • इस वीडियो की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ ना कुछ वायरल हो रहा हो जाता है. कई बार वायरल फोटोज और वीडियोज हमें हंसाने का काम करती हैं, तो कई बार इनसे बहुत कुछ सीख भी मिल जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग कभी किसी महिला के साथ बदतमीजी करने की कोशिश नहीं करेंगे. ये वीडियो यूगांडा की महिला सिंगर वेरॉनिका लगया (Veronica Luggya) की लाइव परफार्मेंस का है. आम तौर सेलीब्रेटीज अपने फैंस को काफी प्यार करते हैं, लेकिन कुछ बदतमीज फैंस कुछ ऐसा कर देते हैं कि जिसकी वजह से उन्हें शर्मसार होना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में महज हजार रुपए दीजिए, 10 मिनट में कर्फ्यू पास लीजिए

सिंगर वेरॉनिका लगया ने भी अपने बदतमीज फैन को ऐसा सबक सिखाया कि वो अब किसी के साथ बदतमीजी नहीं करेगा. दरअसल इस वायरल वीडियो में दक्षिणी सूडान के युगांडा की महिला सिंगर वेरॉनिका लगया स्टेज से लाइव परफॉर्मेंस दे रही थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lindaikejiblog (@lindaikejiblogofficial)

परफॉर्मेंस के दौरान जैसे ही सिंगर सामने बैठे लोगों की तरफ के नजदीक पहुंची तो भीड़ में बैठे किसी एक व्यक्ति ने सिंगर वेरॉनिका लगया के साथ छेड़खानी की. एक फैन स्टेज के पास आया और वेरॉनिका के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश करने लगा, लेकिन वेरॉनिका ने बिना समय गंवाए उस शख्स को दो बार लात मारी और अपना गाना भी जारी रखा. 

ये भी पढ़ें- कोरोनाकाल में राधे की भक्ति में लीन हुए दलेर मेहंदी, वायरल हुआ वीडियो

अपने साथ छेड़खानी करने वाले व्यक्ति को सिंगर फौरन ऐसा सबक सिखाया कि उसकी अक्ल ठिकाने आ गई होगी. महज 9 सेकेंड के इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. साथ ही छेड़खानी करने वाले व्यक्ति के साथ सिंगर ने जो बर्ताव किया उसकी भी तारीफ कर रहे हैं. लोग इस वीडियो के कमेंट्स बॉक्स में तरह तरह की बातें लिख रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 May 2021, 01:25:59 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो