News Nation Logo
Banner

Viral: शर्टलेस हार्दिक पांड्या का विस्फोटक अवतार, मुंबई इंडियंस ने शेयर की धांसू तस्वीरें

टीम के कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव जैसे तमाम खिलाड़ी रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Aug 2020, 12:37:52 PM
hardik pandya mi6

हार्दिक पांड्या (Photo Credit: https://twitter.com/mipaltan)

नई दिल्ली:

19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में अब कुछ ही दिनों का समय रह गया है. इसी के साथ एक बड़े अंतराल के बाद भारतीय क्रिकेट की भी वापसी हो जाएगी. देश में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जाएगा, जो 19 सितंबर से शुरू होकर 10 नवंबर तक चलेगा. आईपीएल में शामिल होने वाली सभी टीमें तैयारियां करने में व्यस्त हैं. जहां एक ओर आईपीएल फ्रेंचाइजी बीसीसीआई (BCCI) और यूएई (UAE) क्रिकेट बोर्ड के साथ औपचारिकताएं पूरी करने में लगे हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर टीम के खिलाड़ी मैदान पर उतरकर जमकर अभ्यास कर रहे हैं. 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के सभी भारतीय खिलाड़ी नवी मुंबई में स्थित रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क में अभ्यास कर रहे है.

ये भी पढ़ें- दिवंगत चेतन चौहान के नाम पर किया जा सकता है दिल्ली स्टेडियम का स्टैंड, डीडीसीए करेगी विचार

मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार खिलाड़ियों के अभ्यास की तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं. टीम के कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव जैसे तमाम खिलाड़ी रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क में जमकर पसीना बहा रहे हैं. मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम के धांसू ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हार्दिक पांड्या शर्टलेस नजर आ रहे हैं और बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं. तस्वीरों में हार्दिक ने केवल ट्राउजर और क्रिकेटिंग गियर ही पहने हुए हैं और बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं. इससे पहले भी मुंबई इंडियंस ने हार्दिक की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वे साइकिल चलाते हुए और दौड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें- BCCI ने IPL की स्पॉन्सपशिप के लिए Dream 11 का ये बड़ा ऑफर ठुकराया

बताते चलें कि मुंबई इंडियंस ने अपने खिलाड़ियों की बेहतर फिटनेस को देखते हुए सभी जरूरी सुविधाओं के साथ-साथ साइकिल भी मुहैया कराई हैं. हार्दिक पांड्या के अलावा इशान किशन और अनमोल सिंह भी रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क में साइकिल की सवारी करते हुए दिखाई दिए. मुंबई में लगातार हो रही बारिश को देखते हुए फ्रेंचाइजी ने यहां स्थित मैदान पर कवर्ड नेट्स लगाए हैं, ताकि खिलाड़ी बारिश में भी लगातार अभ्यास करते रहें.

First Published : 20 Aug 2020, 12:37:52 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो