News Nation Logo

दिवंगत चेतन चौहान के नाम पर किया जा सकता है दिल्ली स्टेडियम का स्टैंड, डीडीसीए करेगी विचार

भारत के लिये 40 टेस्ट मैच खेलने वाले चौहान का कोविड-19 संबंधित दिक्कतों के चलते रविवार को निधन हो गया था. वह डीडीसीए के उपाध्यक्ष से लेकर मुख्य चयनकर्ता तक कई पदों पर काबिज रहे थे.

Bhasha | Updated on: 19 Aug 2020, 07:29:02 PM
chetan chauhan

चेतन चौहान (फाइल फोटो) (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने बुधवार को कहा कि दिवंगत चेतन चौहान के सम्मान में अरुण जेटली स्टेडियम में दर्शकों के एक स्टैंड को उनके नाम पर रखने के प्रस्ताव पर डीडीसीए की शीर्ष परिषद की अगली बैठक में चर्चा की जायेगी. भारत के लिये 40 टेस्ट मैच खेलने वाले चौहान का कोविड-19 संबंधित दिक्कतों के चलते रविवार को निधन हो गया था. वह डीडीसीए के उपाध्यक्ष से लेकर मुख्य चयनकर्ता तक कई पदों पर काबिज रहे थे.

ये भी पढ़ें- BCCI ने IPL की स्पॉन्सपशिप के लिए Dream 11 का ये बड़ा ऑफर ठुकराया

मनचंदा ने बुधवार को पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हमारे सदस्यों से मांग की है कि डीडीसीए को चेतन जी की याद में उनके सम्मान के लिये कुछ करना चाहिए. ज्यादातर सदस्य एक स्टैंड का नाम उनके नाम पर रखने के इच्छुक हैं. मैं अगली शीर्ष परिषद की बैठक में यह मामला उठाऊंगा.’’

ये भी पढ़ें- डैरेन सैमी को 'कालू' कहकर बुलाते थे इशांत शर्मा, कैरेबियाई खिलाड़ी को अब मालूम चला मतलब

डीडीसीए के दो गेट वीरेंद्र सहवाग और अजुंम चोपड़ा के नाम पर हैं जहां मंसूर अली खान पटौदी, मोहिंदर अमरनाथ, बिशन सिंह बेदी और गौतम गंभीर नाम के चार स्टैंड हैं जबकि पवेलियन का नाम मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली के नाम पर है. यह देखना दिलचस्प होगा कि डीडीसीए एक और महान खिलाड़ी के नाम के लिये जगह ढूंढ पाता है या नहीं.

First Published : 19 Aug 2020, 07:29:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.