logo-image

इस छोटी सी फैन को देख शाहरुख खान भी हो जाएंगे फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 04 Oct 2023, 07:50 PM

highlights

  • शाहरुख खान के दुनिया में इतने फैन हैं
  • ये किंग खान की दीवानगी है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की हिट फिल्म 'जवान' इतने दिन बाद भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. वहीं, किंग खान के फैंस जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक गद्दर काट रहे हैं. शाहरुख के फैंस एक से बढ़कर एक वीडियो बना रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाला है. हम आपके साथ किंग खान के फैन्स का एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस छोटी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- जब मेट्रो की छत पर दौड़ने लगा युवक, फिर जो हुआ...देख हैरान हो जाएंगे आप

ये शाहरुख खान की बड़ी वाली फैन

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची पैंपर्स पहनकर शाहरुख खान के लुक में खुद को ढाल रही है. ये वीडियो वाकई आपको खूब हंसाने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटी सी बच्ची पजामा पहने हुए काफी क्यूट लग रही है. आप देख सकते हैं कि लड़की की खुशी उसके चेहरे पर साफ झलक रही है. ऐसा लग रहा है कि ये लड़की शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miesha Singh (@miss_munnchkin)

लोग लड़की की क्यूटनेस के दीवाने हो गए

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि पैंपर्स किंग क्यूट किंग खान. एक यूजर ने लिखा कि मेरी बेटी भी ऐसे ही घूमती रहती है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान के दुनिया में इतने फैन हैं कि उनकी गिनती नहीं की जा सकती. एक यूजर ने लिखा कि ये किंग खान की दीवानगी है, जो बच्चों पर भी दिखाई देती है. वीडियो पर कई यूजर्स लड़की की तारीफ कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब क्या क्या देखने को मिल जाता है.