logo-image

Selfie With Camel पड़ी भारी, ऊंट ने कर दिया महिला के साथ कुछ ऐसा

Selfie With Camel: कुत्ते- बिल्ली के साथ सेल्फी तो आपने भी खूब देखी होगी लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला बड़े जानवर ऊंट के साथ सेल्फी क्लिक करती है. फिर कुछ ही पलों में ऐसा हो जाता है कि हर कोई हैरान रह जाता है.

Updated on: 27 Mar 2022, 09:51 AM

highlights

  • ऊंट ने नुकसान महिला को नुकसान पहुंचा दिया
  • सेल्फी नहीं मिली उल्टा दर्द से चिल्लाई महिला

नई दिल्ली:

Selfie With Camel: सोशल मीडिया पर आए दिन नए- नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे में अगर आप सोशल मीडिया के वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो आप को यह खबर पढ़नी चाहिए. सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर पर एक वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है. इसमें एक महिला ऊंट के साथ सेल्फी लेने के प्रयासों में है. जाहिर है सेल्फी लेने का ढंग सबका अलग-अलग होता है. किसी को नदी- पहाड़ों की झलकियों को सेल्फी में दिखाना पसंद आता है तो किसी तो जानवरों के साथ सेल्फी क्लिक करने का शौक होता है.

यह भी देखेंः Dancing Dadi का जबदस्त डांस देख यूजर्स रह गए हक्के-बक्के, क्या आपने देखा ये Viral Video?

कुत्ते- बिल्ली के साथ सेल्फी तो आपने भी खूब देखी होगी लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला बड़े जानवर ऊंट के साथ सेल्फी क्लिक करती है. फिर कुछ ही पलों में ऐसा हो जाता है कि हर कोई हैरान रह जाता है.
देखिए यह वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में शांत मिजाज का समझा जाने वाला जानवर ऊंट शांति से सेल्फी नहीं क्लिक करवाता बल्कि वह महिला के ही बालों को मुंह में ले चबाने लगता है. महिला के काफी बाल इस क्रम में उखड़ जाते हैं और वह दर्द से चिल्लाने लगती है. यह वीडियो काफी लोगों द्वारा देखा जा चुका है. इसे ट्वीटर पर Praveen Angusamy, IFS नाम के अकांउट से शेयर किया गया है.