logo-image

शख्स का स्टंट देख उड़ जाएंगे होश...बाइक से अचानक निकलने लगती है आग..फिर जो हुआ

इस रोमांचक वीडियो को इंस्टाग्राम पर (chaklo_rakhlo_006) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, रात का नजारा है. एक शख्स खाली सड़क पर तेज रफ्तार में बाइक चला रहा है.

Updated on: 13 Sep 2021, 10:05 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • वीडियो देखकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े
  • स्टंट देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही शानदार आ रहे हैं

New delhi:

आजकल लोग स्टंट करते हुए ये भी नहीं देखते की वह कितना खतरनाक हो सकता है. स्टंट करते हुए जान भी जा सकती है. लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड़ करने के लिए लोग कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसा ही खतरनाक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. स्टंट के दौरान बाइक से आग निकल रही है.. लेकिन शख्स उसके बावजूद भी स्टंट करने में मशगूल है. साथ ही स्टंट की वीडियो भी शूट करा रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. खैर जो भी वीडियो बहुत ही खतरनाक है. आप भी देखकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे.

यह भी पढें :viral video: ये हैं दुनिया के डिजिटल पक्षी...कारनामें जानकर रह जाएंगे हैरान

इस रोमांचक वीडियो को इंस्टाग्राम पर (chaklo_rakhlo_006) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, रात का नजारा है. एक शख्स खाली सड़क पर तेज रफ्तार में बाइक चला रहा है. बाइक चलाते-चलाते वह स्टंट दिखाना शुरू कर देता है... देखते ही देखते अचानक बाइक के अगले हिस्से से 'आग' निकलने लगती है. इसके बावजूद शख्स अलग-अलग तरीके से करतब करते रहता है. आलम ये है कि इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों की तो हालत खराब हो जा रही है. वीडियो को आप भी देखेंगे तो दिल थामकर देखना. क्योंकि इतना खतरनाक वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा हो. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by chaklo_rakhlo (@chaklo_rakhlo_006)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है कि इसको जान से प्यार नहीं है भाई. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है खतरों का खिलाड़ी है मरने से भी नहीं डर रहा. इसके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने अपने तरीके से रिएक्शन्स साझा किए हैं. खैर जो भी हो वीडियो है बहुत खतरनाक. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. साथ  ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है.