logo-image

“तुम्हारे माता-पिता सफाईकर्मी हैं'...एसडीएम ज्योति मौर्य एक नया वीडियो आया सामने, देख हो जाएंगे दंग

आपने एसडीएम ज्योति मौर्य का नाम तो सुना ही होगा. वही जिसने अपने पति के खिलाफ दहेज मांगने का मामला दर्ज कराया है. आपने देखा होगा कि पति का दर्द दुनिया ने देखा. अब एक बार फिर एक नया वीडियो सामने आया है, जो हैरान करने वाला है.

Updated on: 03 Jul 2023, 05:08 PM

नई दिल्ली:

एसडीएम ज्योति मौर्य ने अपने पति आलोक मौर्य द्वारा धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार का आरोप लगाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. आरोप-प्रत्यारोप के बीच एसडीएम का एक नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपने पति को गाली देते हुए सुनी जा सकती हैं.आपने कुछ दिन पहले देखा होगा कि आलोक मौर्य का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी दर्द भरी कहानी बता रहे थे. वो वीडियो वाकई दिल को झकझोर देने वाला था. अब इसके बाद ये वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी पत्नी से गाली सुन रहे हैं. 

इस खबर को भी पढ़ें- मुंबई लोकल ट्रेन का ये वीडियो आपके दिल को छू जाएगा, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

तुम्हारे माता-पिता सफाईकर्मी हैं
वायरल वीडियो में महिला अधिकारी को गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हुए और सफाईकर्मी के रूप में काम करने के लिए आलोक के माता-पिता को गाली देते हुए सुना जा सकता है. हालांकि, इस दौरान आप सुन सकते हैं कि आलोक शांत रहते हैं. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि कैसे एसडीएम ज्योति मौर्या अपने पति को सुनाती हैं, “तुम्हारे माता-पिता सफाईकर्मी हैं, उनका कोई फ़ायदा नहीं. मेरा एक जमींदार परिवार है,'' हालांकि आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और यह खबर भी वायरल वीडियो के आधार पर ही बनाया गया है. हम फिलहाल इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ज्योति ने जो पोस्ट पकड़ रखी है वह उनके लिए उपयुक्त नहीं है, उनमें कोई नैतिक गुण नहीं हैं, वह समाज में गलत संदेश देंगी, उन्हें तुरंत पद से हटा देना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि एसडीएम बनने के बाद उनकी मानसिकता कुछ विचलित हो गई है और कुछ अलग हो गई है, लेकिन उनकी भाषा शैली से पता चलता है कि वह खुद दोषी हैं, उनके पति की कोई गलती नहीं है, लेकिन यह भी तय है कि मैं जीवन में कभी नहीं जाऊंगी. इससे खुश रहो और बाद में पछताओगे.