logo-image

मुंबई लोकल ट्रेन का ये वीडियो आपके दिल को छू जाएगा, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

आपने मुंबई की लोकल ट्रेन में लोगों को खूब लड़ते हुए देखा होगा, लेकिन हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो आपको पसंद आएगा.

Updated on: 03 Jul 2023, 03:54 PM

नई दिल्ली:

आपने ट्रेनों में अक्सर लोगों को लड़ते हुए देखा होगा. खासकर जब बात मुंबई लोकल ट्रेन की हो तो आए दिन बहस और झगड़े होते रहते हैं, लेकिन इन सबके बीच उसी लोकल ट्रेन से कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जो दिल को छू जाते हैं. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका मूड फ्रेश हो जाएगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां तक ​​हमें लगता है आपने ये वायरल वीडियो नहीं देखा होगा.

इस खबर को भी पढ़ें- रसगुल्ला खिलाने के चक्कर में दूल्हे ने की शर्मनाक हरकत, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

बुजुर्ग यात्री गाने पर खुशी से डांस कर रहे हैं.
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबई की लोकल ट्रेन का नजारा दिख रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बोगी यात्रियों से भरी हुई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोई भी लड़ाई नहीं कर रहा बल्कि गाना गा रहा है. एक युवक किशोर कुमार का गाना 'ये मेरे दिन के चैन' गा रहा है. युवक का गाना सुनकर अन्य यात्री भी डांस कर रहे हैं. इसमें सबसे प्यारा सीन वो है जब कुछ बुजुर्ग यात्री गाने पर खुशी से डांस कर रहे हैं. आपको यह वीडियो कैसा लगा, अपनी प्रतिक्रिया अवश्य दें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐒𝐚𝐬𝐡𝐚𝐧𝐤 𝐩𝐚𝐧𝐝𝐞𝐲 (@sashankpandeyy)

तनाव के बीच यह राहत का पल है
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुझे ऐसी ट्रेन क्यों नहीं मिलती? एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो से बेहतर नजारा मुंबई की लोकल ट्रेन में है. एक यूजर ने लिखा कि अंकल कितना मस्त डांस कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इतने तनाव के बीच यह राहत का पल है. वाकई ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं जो आपको पसंद आने वाले हैं.