logo-image

बिना पुल के कैसे करें नदी पार ,स्कूल जाना भी जरूरी! नासिक का वीडियो हो रहा वायरल

Social Media Viral Video: नदियों के जल का स्तर बारिश के पानी के कारण बढ़ गया है, जिसकी वहज से आम लोगों को बाढ़ जैसे हालातों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं कुछ राज्यों में आम लोगों को उनके रोजमर्रा से जुड़े कामों में भी परेशानी आने लगी है.

Updated on: 05 Aug 2022, 05:34 PM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: इन दिनों बरसात का मौसम है. हर दूसरे दिन बारिश का आना लगभग तय ही बना हुआ है. लेकिन बारिश के कारण देश के कई राज्यों को बड़ी परेशानी झेलनी पड़ रही है. नदियों के जल का स्तर बारिश के पानी के कारण बढ़ गया है, जिसकी वहज से आम लोगों को बाढ़ जैसे हालातों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं कुछ राज्यों में आम लोगों को उनके रोजमर्रा से जुड़े कामों में भी परेशानी आने लगी है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो नासिक का है, जिसमें नदी पार करते स्कूली बच्चे नजर आ रहे हैं.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

नदी पार करने के लिए नहीं कोई पुल, स्कूल जाना भी जरूरी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में ड्रेस पहने कुछ स्कूली बच्चों को दिखाया जा रहा है. ये बच्चे एक नदी के एक किनारे खड़े हैं. नदी का पानी क्यों कि गहरा है इसलिए छोटे बच्चे नदी को पार कर नहीं आ सकते. इसके लिए गांव के ही कुछ बड़े लोग बच्चों को एक- एक इस किनारे ले कर आ रहे हैं. ताकि वे स्कूल पहुंच सकें.

ये भी देखें: कार विंडो से झांक रही थी बच्ची! रोड पर हुई धड़ाम, रोंगटे खड़े कर रहा वीडियो

नदी का तेज बहाव जल बच्चों के लिए बन रहा रोड़ा
इस वीडियो को देखने  के बाद बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स सिस्टम पर सवाल खडे़ करते नजर आए. सोशल मीडिया यूजर्स का सिस्टम से सवाल है कि स्कूली बच्चों के लिए नदी पार करने के लिए क्यूं कोई व्यवस्था नहीं की गई है. क्यूं बच्चों के लिए नदी पार करने के लिए पुल नहीं बनाया गया है.