News Nation Logo
Banner

अंतरिक्ष में भेज दिया समोसा लेकिन पहुंच गया फ्रांस, देखिए वायरल VIDEO

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चाय वाला के मालिक नीरज का कहना है कि दुनिया में खुशिया फैलाने के उद्देश्य से उनके मन में समोसा को अंतरिक्ष में भेजने का विचार आया था.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 12 Jan 2021, 01:55:11 PM
Screengrab From YouTube By ChaiWalla

Screengrab From YouTube By ChaiWalla (Photo Credit: youtube)

नई दिल्ली:

समोसा खाने की चाहत में आप कई बार मिठाई की दुकान के चक्कर लगाते होंगे, लेकिन ब्रिटेन के एक भारतीय रेस्टोरेंट ने अंतरिक्ष में ही समोसा भेज दिया. हालांकि अंतरिक्ष में पहुंचने से पहले ही फ्रांस में समोसा दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. बता दें कि बाथ (Bath) में बेहतरीन रेस्टोरेंट में से एक चाय वाला ने तीन प्रयासों के बाद अपने अंतरिक्ष मिशन को पूरा करने में कामयाबी हासिल की है.

यह भी पढ़ें: कुत्ते के हमले से डरकर भागी शेरनी, लड़ाई देख IPS बोलीं- अपनी गली में कुत्ता भी....

दुनिया में खुशिया फैलाने के उद्देश्य से उनके मन में समोसा को अंतरिक्ष में भेजने का विचार आया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चाय वाला के मालिक नीरज का कहना है कि दुनिया में खुशिया फैलाने के उद्देश्य से उनके मन में समोसा को अंतरिक्ष में भेजने का विचार आया था. उनका कहना है कि उन्होंने एक बार सभी से मजाक में कहा था कि वो एक बार अंतरिक्ष में समोसे को भेजेंगे. उन्होंने कहा कि निराशाजनक समय में सभी के चेहरे पर हंसी बिखेरने के लिए एक वजह बना है. 

यह भी पढ़ें: नौकरी छोड़ते वक्त महिला ने बॉस के लिए लिख दी ऐसी बात, आप भी रह जाएंगे सन्न 

रेस्टोरेंट मालिक नीरज ने इस समोसे को भेजने के लिए हीलियम गुब्बारे का उपयोग किया था. हालांकि उन्होंने समोसे को भेजने के लिए तीन प्रयास किए थे. पहली बार में उनके हाथ से हीलियम गुब्बारा फिसल गया था और दूसरी बार उनके पास पर्याप्त हीलियम नहीं था. हालांकि तीसरे प्रयास में हमने सफलता हासिल कर ली है. वायरल हो रहे इस वीडियो में नीरज और उनके दोस्तों को गो प्रो कैमरा और एक जीपीएस ट्रैकर के साथ गुब्बारे के साथ जोड़ने के बाद समोसा को अंतरिक्ष में लॉन्च करते हुए देखा जा सकता है. 

First Published : 12 Jan 2021, 01:53:56 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.