logo-image

एक शख्स ने बर्गर खाने के लिए उड़ा दिए 2 लाख, पूरा माजरा हैरान करने के लिए काफी

पैसा हो तो इंसान कुछ भी कर सकता है. गलत-सही के परिधि से बाहर होकर वो काम कर सकता है. एक रशियन अरबपति ने पूरी दुनिया को बता दिया कि पैसा हो तो आप बर्गर खाने के लिए हेलिकॉप्टर से जा सकते हैं.

Updated on: 05 Dec 2020, 10:10 PM

नई दिल्ली :

पैसा हो तो इंसान कुछ भी कर सकता है. गलत-सही के परिधि से बाहर होकर वो काम कर सकता है. एक रशियन अरबपति ने पूरी दुनिया को बता दिया कि पैसा हो तो आप बर्गर खाने के लिए हेलिकॉप्टर से जा सकते हैं. एक बर्गर के लिए दो लाख रुपए खर्च किए जा सकते हैं. पढ़कर हैरान रह गए ना. कई लोगों की सालाना सैलरी भी इतनी नहीं होती है. 

लेकिन 33 साल के विक्टर मार्टीनोव ने दो लाख बर्गर खाने पर खर्च कर दिए. ‘मेट्रो’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मार्टीनोव अपनी प्रेमिका के साथ क्रीमिया के अलुस्था में छुट्टियां बिता रहे थे. इस दौरान उन्हें वहां खाना पसंद नहीं आया. अचानक उनका मूड मैकडॉनल्ड का बर्गर खाने का किया. लेकिन मैकडॉनल्ड का शॉप जहां वो रह रहे थे वहां 362 किलोमीटर दूर था. लेकिन बर्गर खाने की उनकी जिद्द ऐसी कि उन्होंने दो लाख में एक हेलिकॉप्टर बुक किया और बर्गर खाने निकल गए. 

मार्टीनोवा ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके इस बारे में बताया. उन्होंने कहा कि मैं और मेरी गर्लफ्रेंड वहां के प्रॉपर आर्गेनिक फूड से ऊब गए थे. हम नॉर्मल मैक्सिकन फूड खाना चाहते थे, इसलिए हमने एक हेलिकॉप्टर लिया और क्रास्नोडार जाकर बर्गर खाया. 

इसे भी पढ़ें: ये डॉगी दौड़ाता है फर्राटे से बाइक, किसी सेलिब्रिटी से नहीं है कम

रशियन अरबपति  ने 49 पाउंड्स (4900 रुपये) का बर्गर खाया. लेकिन आने-जाने में 2 लाख रुपए खर्च कर दिए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें विक्टर मार्टीनोव, मॉस्को की हेलिकॉप्टर बेचने वाली एक कंपनी के सीईओ हैं.