logo-image

Russia-Ukraine war: रूसी टैंक ने कार को रौंदा, मौत का मंजर देख उड़ जाएंगे होश

Russia-Ukraine war: रूस और यूक्रेन के बीच भीषण जंग का आज तीसरा दिन है. रोजाना जारी वीडियो को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यूक्रेन कितना डरा हुआ है. रूसी सेना ने यूक्रेन के कई इलाकों पर हमला किया है और सैन्य ठिकानों को तहस-नहस कर दिया है.

Updated on: 26 Feb 2022, 11:18 PM

नई दिल्ली :

Russia-Ukraine war: रूस और यूक्रेन के बीच भीषण जंग का आज तीसरा दिन है. रोजाना जारी वीडियो को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यूक्रेन कितना डरा हुआ है. रूसी सेना ने यूक्रेन के कई इलाकों पर हमला किया है और सैन्य ठिकानों को तहस-नहस कर दिया है. यूक्रेन की राजधानी कीव की सड़कों पर भी जंग छिड़ चुकी है. स्थानीय प्रशासन ने लोगों को अलर्ट किया है कि वे अपने घरों से बाहन न निकलें. इसी बीच एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. जिसे कीव का ही बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रूसी टैंक ने कैसे यूक्रेनी कार को तहस-नहस कर दिया. ये मौत का मंजर देख आप दांतों तले उंगली दबा जाएंगे. आपको बतादें कि दोनों देशों के बीच चल रहे इस युद्ध में अब तक सैकड़ों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इधर, यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय ने भी दावा किया है कि इस युद्ध में अब तक 1,000 से अधिक रूसी सैनिक मारे गए हैं. 

यह भी पढ़ें : यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की का नया वीडिया संदेश- अंत तक लड़ते रहेंगे, लेकिन देश...

दरअसल यह खौफनाक वीडियो @Jason Hanifin नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर चल रहा एक टैंक अचानक से अपना रास्ता बदल लेता है और एक कार को रौंद देता है. टैंक कार के ऊपर ही चढ़ जाता है, जिससे कार बुरी तरह से दब जाती है. अब इस कार में कितने लोग बैठे हुए थे, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इतना तो यकीन के साथ जरूर कहा जा सकता है कि कार में बैठे सभी लोगों की जान चली गई होगी. बताया जा रहा है कि कार को रौंदने वाला टैंक रूस का था, जो यूक्रेन की सड़कों पर घूम रहा था.

वीडियो को देखकर लोग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा है कि जब कॅामेडियन राष्ट्रपति बनाओगे तो ऐसा ही होगा. वहीं दूसरे ने लिखा है बेचारे आम नागरिकों का क्या दोष. इनके अलावा भी हजारों प्रतिक्रियाएं वीडियो देखकर आ रही हैं. वीडियो को अब तक 70 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. आप भी वीडियो देखेंगे तो रोंगटे खड़े हो जाएंगे.