logo-image

Accident Viral Video: सुलगती चिंगारियों से धधक रही सड़क, बाइक एक्सीडेंट का वायरल हो रहा वीडियो

Accident Viral Video

Updated on: 05 Nov 2022, 10:05 AM

नई दिल्ली:

Accident Viral Video: सोशल मीडिया पर सड़क दुर्घटना के कई वीडियो वायरल होते हैं. कई बार कैमरा में कैद हुआ मंजर इतना खौफनाक होता है कि वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगता है. इसी कड़ी में बाइक एक्सीडेंट का एक नया वीडियो सामने आ रहा है. वीडियो गाजियाबाद में हुए सड़क हादसे का बताया जा रहा है. 9 सेकंड के इस पूरे वीडियो में रात के अंधेरे में सड़क पर सुलगती चिंगारियों का मंजर दिख रहा है. 

आप भी देखिये गाजियाबाद सड़क हादसे का ये वायरल वीडियो

ये भी देखेंः Snake Video: सांप का ये वीडियो कर रहा होश फाख्ता, अंडे को खाने के लिए खोला बड़ा जबड़ा

दरअसल सोशल मीडिया ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को एएनआई द्वारा शेयर किया गया है. वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 2000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. पूरे वीडियो में एक कार और बाइक की आपसी भिंडत नजर आती है. कार एक बाइक से बीच सड़क भिड़ जाती है. जिसके बाद कार चालक काफी दूर तक बाइक सवार को घसीट कर ले जाता दिख रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में कार और बाइक की इस भिंडत से अंधेरी रात वाली सड़क में चिंगारियां सुलगती नजर आती हैं.

खौफनाक मंजर के बाद सुरक्षित बचा बाइक सवार

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीडियो गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र का है. सड़क हादसे के इस खौफनाक मंजर में गनीमत रही कि बाइक सवार की जान बच गई. फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाही करते हुए कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.