logo-image

Rishikesh River Rafting का ये खौफनाक मंजर सांसे अटका देगा आपकी

Rishikesh River Rafting Viral Video:  ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसकी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. दरअसल रिवर राफ्टिंग के लिए ऋषिकेश पहुंची दो युवतियां पानी की तेज धार में बहने लगीं.

Updated on: 01 May 2022, 01:29 PM

highlights

  • ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग के दौरान हुआ हादसा
  • दोनों युवतियां पानी की तेज धार के साथ बहने लगीं

नई दिल्ली:

Rishikesh River Rafting Viral Video: इन दिनों गर्मी के हाई पारे से हर कोई परेशान है. ज्यादा गर्मी वाले शहरों में रहने वाले लोग इन दिनों पहाड़ों में आउटिंग का प्लान बना रहे हैं. पहाड़ों की ठंडी- ठंडी हवा खाने और ऋषिकेश या कुल्लु मनाली घूमने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर पढ़िये. हाल ही में उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस समय ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग के लिए पर्यटकों का हुजूम लगा रहता है. इसी कड़ी में ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसकी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. दरअसल रिवर राफ्टिंग के लिए ऋषिकेश पहुंची दो युवतियां पानी की तेज धार में बहने लगीं. गनीमत रही कि भारतीय सेना के जवानों के सफल रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद इन दोनों युवतियों की जान बच गई. यह वीडियो शुक्रवार को एएनआई ने अपनी आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है.
देखिए ये वायरल वीडियो

यह भी पढ़ेंः शादी में असली कोबरा का नागिन डांस, रोंगटे खड़े कर देगा ये वायरल वीडियो

मौत के मुंह से लौटी युवतियां

ट्वीटर पर इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अगर भारतीय सेना के जवानों का ये रेस्क्यू ऑपरेशन सफल नहीं रहता तो युवतियों को पानी का तेज बहाव बहा कर ले जा सकती थीं. लाइफ जैकेट पहनने के बाद भी युवतियां जिस नाव पर सवार थीं, उससे ही पानी में गिर गईं.