logo-image

शादी में असली कोबरा का नागिन डांस, रोंगटे खड़े कर देगा ये वायरल वीडियो

Naagin dance Viral Video Odisha: क्या हो जब शादी में नागिन डांस के लिए असली कोबरा ही शिरकत कर जाए. जी हां, एक पल के लिए यह यकीन करना मुश्किल है कि कैसे शादी जैसे भीड़भाड़ वाले माहौल में असली कोबरा आ सकता है.

Updated on: 30 Apr 2022, 02:26 PM

highlights

  • असली कोबरा का यह मामला उड़ीसा से  आ रहा है
  • 5 लोग मामले की जांच के लिए पुलिस  हिरासत में

नई दिल्ली:

Naagin dance Viral Video Odisha: भारतीय शादियों में नागिन डांस का ट्रेंड काफी समय से फॉलो हो रहा है. बारातियों के नागिन डांस की अलग- अलग तस्वीरें तो आपने देखी होंगी, लेकिन क्या हो जब शादी में नागिन डांस के लिए असली कोबरा ही शिरकत कर जाए. जी हां, एक पल के लिए यह यकीन करना मुश्किल है कि कैसे शादी जैसे भीड़भाड़ वाले माहौल में असली कोबरा आ सकता है. दरअसल उड़ीसा से ऐसा ही एक वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर चारों तरह इस वीडियो को लेकर गहमागहमी का माहौल बना हुआ है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर असली कोबरा के नागिन डांस वाला ये वीडियो वायरल हो रहा है.

देखिए ये वायरल वीडियो

दरअसल यह मामला उड़ीसा के मयूरभंज जिले का है. यहां एक कस्बे की सड़कों पर कुछ लोगों को नागिन डांस पर थिरकते देखा गया. ये सभी शादी में शामिल बाराती थे. हैरान कर देनी वाली बात तो यह थी कि सारे बाराती नागिन डांस असली सांप के सामने कर रहे थे. 

पुलिस हरकत में
मामले की शिकायत होने पर पुलिस हरकत में आ गई और 5 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. इन लोगों के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1982 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.