News Nation Logo
Banner

Viral: ब्लू बर्ड की हो रही मौत, ट्विटर मना रहा खुशी! Elon Musk को नहीं फिक्र

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 18 Nov 2022, 03:58:04 PM
RIPTwitter Trending On Social Media

RIPTwitter Trending On Social Media (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

RIPTwitter Trending On Social Media: जहां एक ओर ट्विटर से बड़ी संख्या में कर्मचारियों के इस्तीफा देने का मामला सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं एलन मस्क इस बात के लिए बेफिक्री का रवैया अपना रहे हैं. एलन मस्क को इस बात की कोई फिक्र नहीं रह गई है कि कंपनी का भविष्य खतरे में बना हुआ है. ये बात हम नहीं बल्कि खुद एलन मस्क  इस ओर साफ इशारा कर रहे हैं. ट्विटर से कर्मचारियों के इस्तीफे के बाद से एलन मस्क अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्टिव बने हुए हैं. उन्होंने एक मीम शेयर किया है, जिसे देखने के बाद एलन मस्क आपकी समझ से बाहर होंगे.

ब्लू बर्ड की हो रही मौत, एलन मस्क मना रहे खुशी

एलन मस्क ने कुछ ही मिनटों पहले अपने ट्विटर अकाउंट से एक कब्र का मीम शेयर किया है. अब आपके दिमाग में सवाल आएगा कि आखिर ये कब्र है किसकी, तो इसका जबाव भी मौजूद है. ये कब्र और किसी की नहीं खुद ट्विटर के ब्लू बर्ड की है. हैरानी भरा तो ये कि शेयर किए गए मीम में ब्लू बर्ड की कब्र में ब्लू बर्ड ही सेल्फी लेते नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ेंः पलक झपकाते ही बदल रहा नजारा, चकरा रहीं आंखें! ये जीव इंसानी दिमाग को भी दे रहा चकमा

दरअसल मामला ट्विटर पर यूजर्स की संख्या बढ़ने का है. ट्विटर पर यूजर्स की संख्या 116 मिलियन से अधिक हो चुकी है. जिससे एलन मस्क फुले नहीं समा रहे. वे ट्विटर पर एक्टिव यूजर्स की संख्या बढ़ने की खुशी को तव्वजो देते हुए कर्मचारियों के जाने की तकलीफ से किनारा कर चुके हैं.

सोमवार तक बंद रहेंगे ऑफिस, एलन बोले फिक्र नहीं

जानकारी हो कि ट्विटर के सारे ऑफिस फिलहाल आने वाले सोमवार तक बंद रहने वाले हैं. इसकी वजह कर्मचारियों के एक साथ बड़ी संख्या में जाना बना है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि कितने लोगों ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है. वहीं दूसरी ओर एलन मस्क कह चुके हैं कि उन्हें किसी भी बात की जरा भी फिक्र नहीं है.

First Published : 18 Nov 2022, 11:11:19 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.