News Nation Logo
Banner

लाख कोशिश के बाद भी नहीं मिली एंबुलेंस...खाट पर ही मरीज को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन

इस वीडियो को (@sohansingh05) नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो झारखंड राज्य के साहेबगंज का बताया जा रहा है. वीडियो के साथ स्वास्थ्य विभाग को आइना दिखाता हुआ एक जोरदार कैप्शन भी लिखा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 13 Sep 2021, 05:30:05 PM
jhaqrkhand

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
  • लोग बोले खाट पर दम तोड़ता झारखंड का स्वास्थ्य विभाग
  • वीडियो झारखंड राज्य के साहेबगंज का बताया जा रहा है

New delhi:

सरकार स्वास्थ्य (Health) सेवाओं को दुरुस्त करने के लिए दर्जनों योजनाएं चला रही हैं. पर क्या वास्तव में पात्रों को स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिल रहा है. ये एक बड़ा सवाल है. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो झारखंड राज्य का बताया जा रहा है. वीडियो देखकर आपको भी सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं पर गुस्सा आने लगेगा. क्योंकि वीडियो में साफ दिखाया जा रहा है कि जब एंबुलेंस नहीं मिली तो परिजन खाट पर ही मरीज को लेकर अस्पताल पहुंचे. ताकी मरीज की जान बच सके. हालाकि मरीज बच पाया या नहीं इसकी तो जानकारी नहीं मिली है. पर वीडियो झारखंड की स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खोलने के लिए काफी है. वीडियो को देखकर लोग झारखंड सरकार पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. 

यह भी पढें :पत्नी ने पति को रंगे हाथों दूसरी लड़की के साथ पकड़ा... फिर हुआ कुछ ऐसा..

इस वीडियो को (@sohansingh05) नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो झारखंड राज्य के साहेबगंज का बताया जा रहा है. वीडियो के साथ स्वास्थ्य विभाग को आइना दिखाता हुआ एक जोरदार कैप्शन भी लिखा है. खटिया पर झारखंड का स्वास्थ्य विभाग. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मरीज को खाट पर लादकर अस्पताल ले जाया जा रहा है. खबरों के मुताबिक परिजनों ने एंबुलेंस बुलाने के लिए सैंकड़ों बार हेल्पलाइन नंबर पर ट्राइ किया.. लेकिन कोई जवाब न मिलने पर उन्हे मजबूरी में खाट पर ही मरीज को लिटाकर अस्पताल ले जाना पड़ा. घर से अस्पताल की दूरी करीब 12 किमी बताई जा रही है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि दो लोग खाट को सिर पर उठाए हुए हैं. जिस पर मरीज लेटा हुआ है.

 

वीडियो देखकर यूजर्स झारखंड सरकार पर काफी भड़ास निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है मै अपना टेक्स टाइम पर भरता हूं...लेकिन सरकार अपना काम ठीक से नहीं कर रही है. दूसरे यूजर ने लिखा है सरकार को अपने गिरेवान में झांकने की जरुरत है. इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता. इसके अलावा भी सैंकड़ो यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में अपनी प्रतिक्रियाएं साझा की हैं. खैर जो भी हो वीडियो वास्तव में दुखदायी है.

First Published : 13 Sep 2021, 04:41:22 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो