News Nation Logo

लड़के को Instagram Reel बनाना पड़ा भारी, ट्रेन से टक्कर लगते ही...

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 05 Sep 2022, 10:53:43 PM
Train Accident during instagram reel

Train Accident during instagram reel (Photo Credit: Twitter)

हैदराबाद:  

तेलंगाना (Telangana) में एक लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए वीडियो बनाने की कोशिश के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक 17 वर्षीय लड़के को गंभीर चोटें आईं है. किशोर चलती ट्रेन की चपेट में आ गया क्योंकि वह एक इंस्टाग्राम रील (Instagram reel) बनाने के लिए रेलवे पटरियों के काफी नजदीक सटकर वीडियो रील बना रहा था. इस हरकत का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. इस घटना के दौरान किशोर को गंभीर चोटें आई हैं. इस वीडियो में लड़के को ट्रेन से टक्कर होते साफ देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : पोलैंड में भारतीय के साथ नस्लीय दुर्व्यवहार, बताया पैरासाइट

रील बनाना वाला लड़का तेलंगाना के वारंगल जिले में 11 वीं कक्षा का छात्र है. वीडियो में 17 वर्षीय यह किशोर लापरवाही से रेलवे ट्रैक के किनारे चल रहा है, जबकि उसके दोस्त को उसे चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है. कुछ ही क्षणों में एक ट्रेन आगे निकलते हुए उसे टक्कर लगी और वह हवा में उछल गया. वीडियो में रेल पटरी के ठीक बगल में उसे उछलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैमरे के पीछे उसका दोस्त उसकी ओर दौड़ा यह देखने के लिए कि क्या वह होश में है. घटना स्थल पर मौजूद एक रेलवे गार्ड ने एक एम्बुलेंस को कॉल किया और उसे पास के एक अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उसकी हालत गंभीर हैं और डॉक्टरों की निगरानी में है. घटना कथित तौर पर तेलंगाना के हनमकोंडा जिले के काजीपेट रेलवे स्टेशन के पास हुई. लड़के की पहचान चिंताकुला अक्षय राजू के रूप में हुई है. 

हाल के दिनों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आई हैं, जब लोग इंस्टाग्राम पर टिकटॉक वीडियो और रील बनाने और किसी तरह वायरल हो जाने के लिए इस तरह के कदम उठा रहे हैं. वर्ष 2018 में एक युवक ने हैदराबाद में तेज रफ्तार लोकल ट्रेन के साथ एक सेल्फी वीडियो लेने की कोशिश की और अपनी जान गंवा दी. 

First Published : 05 Sep 2022, 10:52:29 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.