News Nation Logo
Banner

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के बेहतर स्वास्थ्य के लिए की प्रार्थना, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए टीकाकरण अभियान का उद्घाटन किया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 16 Jan 2021, 01:28:16 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के बेहतर स्वास्थ्य के लिए की प्रार्थन

पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के बेहतर स्वास्थ्य के लिए की प्रार्थना (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की रोकथाम के लिए शनिवार को देशभर में टीकाकरण अभियान (Vaccination Drive) की शुरुआत हो गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए टीकाकरण अभियान का उद्घाटन किया. टीकाकरण अभियान की शुरुआत से पहले पीएम मोदी ने देश को संबोधित किया. पीएम मोदी कोरोना वायरस से जुड़ी कुछ पुरानी और कड़वी यादों को साझा करते हुए भावुक भी हो गए. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) से जुड़ी अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि देश में बनी दोनों वैक्सीन (Vaccine) पूरी तरह से सुरक्षित है.

ये भी पढ़ें- शख्स ने सोशल मीडिया पर की मरने की घोषणा, फिर जहर खाकर दे दी जान, जानें वजह

देश के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में एक साथ शुरू हो रहे इस अभियान के लिए भारत बायोटेक की कोवैक्सीन और सीरम इंस्टीट्यूट की कोविशील्ड वैक्सीन देश के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में पहुंच चुकी हैं. प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी बयान के अनुसार पूरे देश में एक साथ शुरू होने वाला यह अभियान विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: 20 महीने की बच्ची ने गंवाई जान, जाते-जाते 5 लोगों को दे गई नई जिंदगी

देश के लिए इस बड़े मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक छोटी वीडियो शेयर की है. वीडियो में पीएम मोदी ने सभी के खुशहाल जीवन के लिए कामनाएं की हैं. वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ''भारत ने दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत कर दी है. यह गर्व का दिन है, हमारे वैज्ञानिकों और हमारे डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, पुलिस कर्मियों और सफाईकर्मियों की कड़ी मेहनत के कौशल का उत्सव है. सब लोग स्वस्थ रहें और बीमारी से मुक्त रहें."

First Published : 16 Jan 2021, 01:27:11 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.