News Nation Logo

OLX पर इतनी कीमत में बेचा जा रहा है प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय कार्यालय, जानें क्या है हकीकत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय कार्यालय की फोटो को शरारती तत्वों ने ऑनलाइन सामान खरीद-बिक्री वाली वेबसाइट ओएलएक्स (OLX) पर पोस्ट कर उसकी कीमत साढ़े सात करोड़ रुपये लगाई है.

IANS | Updated on: 18 Dec 2020, 08:12:02 AM
PM Modi Varanasi

OLX पर इतनी कीमत में बेचा जा रहा है PM मोदी का संसदीय कार्यालय (Photo Credit: फाइल फोटो)

वाराणसी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय कार्यालय की फोटो को शरारती तत्वों ने ऑनलाइन सामान खरीद-बिक्री वाली वेबसाइट ओएलएक्स (OLX) पर पोस्ट कर उसकी कीमत साढ़े सात करोड़ रुपये लगाई है. हालांकि यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल होने लगा तो उसे ओएलएक्स से हटा दिया गया. ओएलएक्स पर प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय की फोटो के साथ बिक्री का विज्ञापन पोस्ट किया गया था. विक्रेता का नाम लक्ष्मीकांत ओझा लिखा था.

यह भी पढ़ें: कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन के बीच आज किसानों को संबोधित करेंगे PM मोदी

विज्ञापन में विशेषताओं में लिखा है कि हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, बिल्डअप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्ट फेसिंग है. ओएलएक्स पर बेचे जा रहे जवाहरनगर एक्सटेंशन में पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय की कीमत करीब 7.5 करोड़ रुपये लगाई गई है. ओएलएक्स पर विज्ञापन में जानकारी दी गई.

यह भी पढ़ें: LIVE: आगे की रणनीति तय करने के लिए आज वरिष्ठ वकीलों से मिलेंगे किसान नेता 

इसके साथ ही प्रोजेक्ट का नाम पीएमओ कार्यालय वाराणसी लिखा गया है. हालांकि विक्रेता लक्ष्मीकांत ओझा द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर पर कई बार फोन करने के बाद भी कॉल रिसीव नहीं हुई. वहीं ओएलएक्स के इस विज्ञापन से देर शाम तक भेलूपुर थाने की पुलिस भी अनजान बनी रही. वाराणसी के एसएसपी अमित कुमार पाठक ने बताया कि ओएलएक्स पर दिए गए विज्ञापन को तत्काल हटा लिया गया है और इस मामले की जांच कराई जा रही है.

First Published : 18 Dec 2020, 08:04:29 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.