logo-image

सो रहे युवक को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रही थी पुलिस...फिर जो हुआ, देख लोग हुए हैरान!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 11 Jan 2024, 10:03 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. यहां हर दिन हजारों वीडियो वायरल होते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक को अजीब हालत में देखा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस ने ले जाने वाली थी...

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक सफेद कपड़े पहनकर सो रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वहां कोई शव पड़ा हुआ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां कई लोगों की भीड़ जमा है. सभी को ऐसा लगता है कि कोई शव पड़ा है. वहीं, पुलिस भी मौके पर पहुंच जाती है, लेकिन इसके बाद जो होता है उसे देखकर कोई भी यकीन नहीं कर पाता कि सच में क्या हो सकता है? वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक अचानक उठता है और जैसे ही युवक उठता है तो लोगों के होश उड़ जाते हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो काफी पुराना लग रहा है, यह वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें- Ferrari Owner को पुलिस वालों ने जमकर मारा, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि यार इस युवक ने तो पुलिस के साथ भी प्रैंक कर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि भाई नींद ऐसी चीज है कि कभी भी आ सकती है लेकिन ऐसी हालत में सोने पर तो कोई भी दंग हो जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि अगर वाकई में युवक ऐसे सोया हुआ था तो उसकी सुहब ऐसी होगी, उसने सोचा भी नहीं होगा. वीडियो पर कई यूजर्स के फनी कॉमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यार पुलिस की क्या रिएक्शन रही होगी, यार सुबह-सुबह मजाक कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imtiyaz Ahmad (@imtiyazahmad278)