logo-image

Ferrari Owner को पुलिस वालों ने जमकर मारा, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 10 Jan 2024, 11:18 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कोई नहीं जानता कि कब क्या देखने को मिल जाए. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या ऐसा भी हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पुलिसकर्मी फेरारी ऑनर की पिटाई कर रहा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर फेरारी मालिक को पुलिस वाला क्यों मारता है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लाल रंग की फरारी कार नजर आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर गाड़ियों की कतार लगी हुई है. सड़क किनारे एक लाल रंग की फरारी कार खड़ी है, जहां एक पुलिसकर्मी जांच कर रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि पुलिसकर्मी गाड़ियों की चेकिंग कर रहा है लेकिन जो बात समझ नहीं आ रही है कि वो कार वाले पर क्यों भड़क जाता है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि पुलिसकर्मी को फेरारी के मालिक पर गुस्सा आ जाता है और वो उसे कार से नीचे खींच लेता है. हालांकि वीडियो को ध्यान से देखने के बाद पता चलता है कि पुलिसकर्मी के पैर पर गाड़ी चढ़ जाती है, जिसके कारण वो गुस्से में आ जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक को तुरंत दो पुलिसकर्मी पकड़ लेते हैं और उसे सड़क पर गिरा देते हैं.

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि पुलिस अधिकारी ने जानबूझकर अपने पैर टायर के नीचे रख दिये. एक यूजर ने लिखा कि वह फ़ेरारी खरीद सकता है लेकिन चालान का भुगतान नहीं कर सकता है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि टिकट प्राप्त करने के लिए आपको वहां उपस्थित होने की आवश्यकता नहीं है, यह आपको डाक से भेज दिया जाएगा. पुलिसकर्मी स्थानांतरित हो सकता था. वीडियो पर कई लोगों ने चौंकाने वाले रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या पुलिसकर्मी को दिखाई नहीं दे रहा है कि वहां पर एक बड़ी सी कार खड़ी है. वीडियो में आप देख साफ देख सकते हैं कि पुलिस ने जान बुझकर किया है.