logo-image

तब PM नहीं थे मोदी जब की थी बर्लिन यात्रा, तस्वीर हुई वायरल

PM Modi First Foreign Visit, Germany 30 Year Old Picture:  तीन दिवसीय यात्रा के दौरान मोदी कल बर्लिन पहुंचे थे, जहां भारतीयों में पीएम मोदी को लेकर गजब का उत्साह दिखा. एक बच्ची ने हाथ से बनाई पेंटिंग पीएम मोदी को दिखाई तो एक बच्चे ने कविता गाकर सुनाई

Updated on: 03 May 2022, 08:38 AM

highlights

  • PM मोदी की यह तस्वीर साल 1993 की है
  • PM मोदी उस दौरान यूएस ट्रिप से लौट रहे थे

नई दिल्ली:

PM Modi First Foreign Visit, Germany 30 Year Old Picture: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते सोमवार से अपने तीन दिवसीय दौरे पर हैं. यह मोदी की इस साल की पहली विदेश यात्रा है. इस तीन दिवसीय यात्रा के दौरान मोदी की अलग- अलग तस्वीरें और वीडियो लगातार चर्चा मे बने हुए हैं. तीन दिवसीय यात्रा के दौरान मोदी कल बर्लिन पहुंचे थे, जहां भारतीयों में पीएम मोदी को लेकर गजब का उत्साह दिखा. एक बच्ची ने हाथ से बनाई पेंटिंग पीएम मोदी को दिखाई तो एक बच्चे ने कविता गाकर सुनाई. इसी कड़ी में पीएम मोदी की तीस साल पुरानी उनके जर्मनी विजिट की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. 30 साल पुराने मोदी की तस्वीर में वे काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

देखिए पीएम मोदी की ये 30 साल पुरानी तस्वीर. मोदी की यह तस्वीर साल 1993 की है जब वे अपने यूएस दौरे से लौट रहे थे. 

यह भी पढ़ेंः आग उगलते सूरज की दंग कर देंगी ये तस्वीरें, महिला ने कार के बोनट पर ही सेंक दी.....

साल 2022 में ये रहेगा पीएम मोदी की विदेश यात्रा का शेड्यूल
3 मई यानि आज पीएम मोदी इंडो-नॉर्डिक सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. इसके बाद डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन में भी भारतीयों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी का यह दौरा 4 मई तक रहेगा. सबसे आखिर में पीएम मोदी पेरिस में फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों से भी मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात में मोदी युक्रेन को लेकर चर्चा कर सकते हैं.