logo-image

पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार की होंठ देख हर कोई हैरान, एक कॉल ने बिगाड़ दी सूरत

हरीम शाह ने आगे कहा कि उसने प्रक्रिया को बीच में ही छोड़ने का फैसला किया क्योंकि यह महंगा था और उसके खाते फ्रीज कर दिए गए थे.

Updated on: 01 Feb 2022, 08:50 AM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान टिकटॉक स्टार (Tiktok Star) हरीम शाह (Hareem Shah) ने दावा किया है कि अपने होंठ सर्जरी की प्रक्रिया बीच में ही छोड़नी पड़ी क्योंकि देश की संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) ने उनके बैंक खातों को सील कर दिया था. वीडियो में हरीम शाह के ऊपरी होंठ सूज गए हैं, जाहिर तौर पर उनके होंठों को भरने का इलाज बीच में छोड़ने का परिणाम है. हरीम शाह ने कहा, मैं अभी यूके में हूं. आज मैं डॉक्टर के पास लिप फिलर करवाने गई थी. जब मुझे फोन आया तो डॉक्टर ने मेरे होंठ के एक तरफ एक फिलर डाला था और मुझे पता चला कि एफआईए ने मेरे बैंक खातों को फ्रीज कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : मुशर्रफ का यह Video इंटरनेट पर फैला रहा सनसनी, दुश्मनों की हत्या को लेकर दे रहे सुझाव

हरीम शाह ने आगे कहा कि उसने प्रक्रिया को बीच में ही छोड़ने का फैसला किया क्योंकि यह महंगा था और उसके खाते फ्रीज कर दिए गए थे. डॉन की एक रिपोर्ट के अनुसार, एफआईए ने 12 जनवरी को हरीम शाह के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग जांच शुरू की थी, जब उसने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें दावा किया गया था कि उसने बड़ी मात्रा में नकदी के साथ पाकिस्तान से यूके की यात्रा की थी. वीडियो में  हरीम शाह को ब्रिटिश पाउंड के दो ढेर पकड़े हुए देखा जा सकता है और यह पहली बार था जब उसने पाकिस्तान से लंदन के लिए भारी राशि ली थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hareem Bilal shah (@hareem.shah_official_account)

पाकिस्तान सरकार की आलोचना की

उन्होंने पाकिस्तानी सरकार की भी आलोचना करते हुए कहा कि लोग दुखी होते हैं जब उन्हें पाकिस्तानी रुपये को यूरो या डॉलर में बदलना पड़ता है. बता दें कि हरीम शाह पाकिस्तान की मशहूर टिकटॉक स्टार हैं और पाकिस्तान में उन्हें ड्राम क्वीन कहकर भी पुकारा जाता है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हैरान करने वाले वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती है.