News Nation Logo
Banner

दुर्गा पंडाल में नुसरत जहां ने किया पारंपरिक डांस, Video हुआ वायरल

वीडियो में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) तीन औरतों के साथ मिलकर बंगाल का पारंपरिक डांस करती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Oct 2020, 05:57:34 PM
Nusrat Jahan

नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा पर किया डांस (Photo Credit: फोटो- @nusratchirps Instagram)

नई दिल्ली:

बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस और लोकसभा सदस्य नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक बार फिर अपने वीडियो की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. देशभर में नवरात्रि का त्योहार कोरोना महामारी की वजह से बड़ी ही सावधानी के साथ मनाया गया. इस खास मौके पर नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने भी दुर्गा पंडाल में पहुंचकर पूजा और पारंपरिक डांस किया. इस दौरान नुसरत लाल और सफेद कलर की साड़ी में नजर आईं. नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डांस का वीडियो शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने घूंघट ओढ़ अपनी शादी में किया जमकर डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Durga Pujo ~ Dhaak Vibes 💖

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

वीडियो शेयर करते हुए नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने लिखा, 'दुर्गा पूजो.' वीडियो में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) तीन औरतों के साथ मिलकर बंगाल का पारंपरिक डांस करती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. नुसरत के फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे वहीं कुछ लोग नुसरत के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए भला बुरा भी कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने अविनाश सचदेव से क्यों किया था ब्रेकअप, जानें पूरी कहानी

इस दौरान नुसरत ने वायरस से बचाव के लिए सावधानी बरतते हुए अपने मुंह पर मास्क लगा रखा है. बता दें कि नुसरत जब भी किसी हिंदू फंक्शन में शामिल होती हैं तो उन्हें सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया झेलनी पड़ती है. बीते दिनों नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने मां दुर्गा के अवतार में फोटो शूट करवाया था जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गईं. नुसरत को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी थी. जिसके बाद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की सुरक्षा बढ़ाई गई थी. 

First Published : 26 Oct 2020, 05:57:34 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो