News Nation Logo

अब मध्य प्रदेश में एडीएम ने दुकानदार को मारा थप्पड़, VIDEO हुआ वायरल

इस वीडियो में एक महिला एडीएम शर्मनाक हरकत करते हुए एक फुटवियर के दुकानदार (Shopkeeper of Footwear) को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो मध्य प्रदेश का है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 24 May 2021, 04:34:52 PM
ADM slapped shopkeeper

एडीएम ने दुकानदार को मारा थप्पड़ (Photo Credit: एएनआई ट्विटर)

highlights

  • मध्य प्रदेश में एडीएम ने दिखाई अमानवीयता
  • लॉकडाउन उल्लंघन पर दुकानदार को मारा थप्पड़
  • पुलिस ने भी डंडे से मारा, वीडियो हुआ वायरल

भोपाल:

अभी छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) में डीएम द्वारा युवक को थप्पड़ मारे जाने का प्रकरण (DM Slapped Youth case) थमा भी नहीं था कि एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral on Social Media) हो गया. इस वीडियो में एक महिला एडीएम शर्मनाक हरकत करते हुए एक फुटवियर के दुकानदार (Shopkeeper of Footwear) को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो मध्य प्रदेश का है. जहां शाहजपुर की एडीएम ने औचक निरीक्षण के दौरान एक दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिया और इस पूरे प्रकरण का वीडियो (Video) सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. 

दुकानदार से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि, लॉकडाउन की वजह से दुकान का शटर नीचे था लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे खींचकर ऊपर उठा दिया. इसके बाद एडीएम ने मुझे थप्पड़ मारा और पुलिस के सिपाही ने मुझे लाठी भी खींचकर मारी जिससे मुझे चोट आई. वहीं इस पूरे प्रकरण के हाईलाइट होने के बाद जब मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री इंदर सिंह परमार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे भी इस घटना की जानकारी मिली है. एडीएम ने वाकई इस घटना में अच्छा व्यवहार नहीं किया है. एडीएम की इस हरकत के लिए अगर जरूरत पड़ी तो हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

यह भी पढ़ेंःगलवान घाटी में भारत-चीन सेना की झड़प की खबरों को सेना ने किया खारिज, कही ये बात

इसके पहले छत्तीसगढ़ के डीएम ने मारा था थप्पड़
इसके पहले छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में कोरोना लाकडाउन के उल्लंघन के नाम पर एक कलेक्टर ने अपनी प्रशासनिक ताक़त का नाजायज इस्तेमाल कर एक बच्चे के हाथ से मोबाइल छीन कर पटक दिया और फिर थप्पड़ भी मारा था. कलेक्टर साहब का गुस्सा इतने पर ही ठंडा नहीं हुआ उन्होंने वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों को इस नाबालिग को पीटने का भी आदेश दे दिया जिसके बाद उसे पुलिस की प्रताड़ना भी झेलनी पड़ी. इसी दौरान किसी ने डंडा मारने वाले डीएम रणवीर शर्मा का वीडियो  (Collector Video Viral) रिकॉर्ड कर लिया जो कि बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बाद में छत्तीसगढ़ सरकार ने डीएम के खिलाफ कार्रवाई भी की.

यह भी पढ़ेंःपहलवान सुशील 6 दिन की रिमांड पर, अब रेलवे की नौकरी पर मंडराया खतरा

नाबालिग ने दिखाई थी दवा की पर्ची
कलेक्टर साहब ने जिस नाबालिग के साथ ये अमानवीय हरकत की थी उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वो लॉकडाउन होने के बाद भी दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर जा रहा था. उसने बकायदा कलेक्टर साहब को अपनी दवाई की पर्ची भी दिखाई और बताया कि वो दवा लाने मेडिकल स्टोर जा रहा था. लेकिन डीएम रणवीर शर्मा नहीं मानें और उन्होंने युवक को थप्पड़ जड़ दिया और कहा कि यह उनका वीडियो बना रहा है. नाबालिग का मोबाइल पटकने तथा सुरक्षाकर्मियों से पिटवाने के बाद भी कलेक्टर साहब का जब ठंडक नहीं मिली तो उन्होंने नाबालिग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के भी आदेश दे दिए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 May 2021, 03:52:49 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.