logo-image

'सुन ले मेरी बात, उंगली नीचे कर...' कुत्तों को खाना खिलाने के नाम पर लड़की ने जमकर किया हंगामा

नोएडा के कुत्ते को लेकर एक बार फिर एक सोसायटी में हंगामा मच गया. कुत्तों को खाना खिलाने के नाम पर लड़की ने हंगामा खड़ा कर दिया है.

Updated on: 03 Aug 2023, 11:13 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से आए दिन सोसायटी के वीडियो सामने आते रहते हैं. कभी सोसायटी में कुत्ते को लेकर बहस हो जाती है तो कभी कोई अपना गुस्सा गार्ड पर उतार देता है. वहीं कई बार पड़ोसियों के आपस में झगड़ने के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. अब एक बार ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती ने कुत्तों को खाना खिलाने के नाम पर हंगामा खड़ा कर दिया. लड़की ने इतना हंगामा मचाया कि देखते ही देखते सोसायटी के लोग इकट्ठा हो गए. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि युवती कैसे एक आदमी के ऊपर हावी हो गई है.

इस खबर को भी पढ़ें- 'तू भौंक....तू भौंकती रह...' सीट को लेकर गाली-गलौज तक पहुंच गई महिला

कुत्ता होगा तेरा...
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवती युवक को धमकी देती है. युवती कहती है, मैं पुलिस बुला रही हूं, उंगली नीचे कर...इस पर व्यक्ति कहता है कि उंगली नीचे कर रहा हूं तो दबा रही है. युवक कहता है कि कुत्ता ये...इस पर युवती तुंरत भड़क जाती है..युवती कहती है कि कुत्ता होगा तेरा बाप, अपनी औकाद में रह. दोनों के बीच जमकर बहस होती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की एकदम गुस्से लाल नजर आ रही है, मानों वह युवक पर हमला कर देगी. वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि सोसायटी के लोग मामले को सुलझाने की कोशिश करते हैं लेकिन लड़की अपने गुस्से पर काबू पाने का नाम नहीं ले रही है. दोनों के बीच जमकर हंगामा होता है.

युवती की हरकत पर भड़के लोग
वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील सोसायटी का है. हालांकि, इस वीडियो के संबंध में हमें कोई जानकारी नहीं मिली है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है. वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 24 हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा नोएडा में घर खरीदने वालों एक बार फिर से वीडियो देख लो. वीडियो और भी रिप्लाई है, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हैरान हो जाएंगे.