logo-image

हॅार्न बजाने वालों को सबक सिखाने का न्यू स्टाइल वीडियो वायरल..आप भी देखें

यह शानदार वीडियो इंस्टाग्राम पर(giedde)नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक सिग्नल पर एक जीप के पीछे लाल रंग की ट्रक खड़ा है, जिसका चालक काफी देर से लगातार अपना हॉर्न बजा रहा है.

Updated on: 18 Sep 2021, 05:14 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हंसी
  • यूजर्स बोले बहुत सही तरीका अपनाया 

New delhi:

कई लोगों को सड़क पर हॅार्न बजाने (honking) की बुरी आदत होती है.. वह ये भी नहीं देखते ही ट्रैफिक सिग्नल (traffic signal) हुआ है या नहीं. बुरी आदत के चलते पी-पी, पों-पों, चों-चों… सुनकर आपका दिमाग खराब हो जाता है. हॅार्न बजाने की बुरी आदत वालों को सबक सिखाने के लिए एक शख्स ने बहुत ही शानदार तरीका इजाद किया है. न्यू स्टाइल (new style) तरीके वाला वीडियो सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर काफी वायरल हो रहा है..वीडियो इतना फनी है कि आप भी ठहाका लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. खैर जो भी हो शख्स का न्यू स्टाइल तरीका बहुत ही कारगर है. जिसकी लोग काफी सराहना कर रहे हैं.

यह भी पढें ; जब छोटे गजराज की मां उसे नींद से जगाने लगी...फिर हुआ कुछ ऐसा

यह शानदार वीडियो इंस्टाग्राम पर इस वीडियो (giedde)नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक सिग्नल पर एक जीप के पीछे लाल रंग की ट्रक खड़ा है, जिसका चालक काफी देर से लगातार अपना हॉर्न बजा रहा है. ऐसे में जीप में बैठे शख्स के दिमाग में ट्रक ड्राइवर को सबक सिखाने के लिए तरीका सूझा. तरीका इतना शानदार कि ट्रक ड्राइवर अब कभी सिग्नल पर हार्न मारने से पहले सौ बार सोचेगा. दरअसल हुआ यूं कि शख्स ट्रक के हार्न से परेशान होकर बाहर आता है, और सड़क पर डांस करना शुरू कर देता है. साथ ही काफी देर तक ट्रक के आगे डांस करता रहता है. सारे वाहन चलने लगते हैं और शख्स ट्रक के आगे  डांस करके रोके रखता है. काफी देर बाद ट्रक के आगे से हटता है. जब जाकर ट्रक ड्राइवर आगे बढ़ता है.


इस वीडियो को पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, भाई इस शख्स ने तो आपदा को अवसर में बदल लिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है इस शख्स के डांस ने बाकी खड़े लोगों का दिन बना दिया होगा. तीसरे यूजर ने लिखा वास्तव में शख्स तरीका बहुत ही गजब का है. खैर जो भी हो वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)